30.1 C
Delhi
Tuesday, April 30, 2024
More

    Latest Posts

    कैसी है ये मजबूरी? शेफ कंडी ने मिलाई पिज्जा में आइसक्रीम, लोगो ने जताई ऐसी प्रतिक्रिया

    इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में स्ट्रीट वेंडर ने वेजिटेबल पिज्जा में आइसक्रीम के वैनीला और स्ट्रॉबैरी फ्लेवर मिला डाले। पिज्जा जब टेबल पर पेश किया गया तो खाने वाले का मुंह देखने लायक था।पिज्जा आमतौर पर खायी जाने वाली ऐसी डिश है जो बच्चों से लेकर बड़े-बुजुर्ग सभी को पसंद है। कभी वक्त निकालकर तो कभी किसी पार्टी या ट्रीट पर अक्सर पिज्जा ही जुबान पर रहता है। आपने पिज्जा की कई वैराइटी खाई होगी लेकिन क्या कभी आइसक्रीम इन पिज्जा खाया है?

    इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में स्ट्रीट वेंडर ने वेजिटेबल पिज्जा में आइसक्रीम के वैनीला और स्ट्रॉबैरी फ्लेवर मिला डाले। तैयार पिज्जा जब ग्राहक को दिया गया तो उसका मुंह देखने लायक था। इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स भी सामने आ रहे हैं। वायरल वीडियो में यूजर इस शख्स को ‘शेफ कांडी’ बुला रहे हैं.

    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस अजीबोगरीब वीडियो में एक स्ट्रीट वेंडर “आइसक्रीम पिज्जा” बनाते हुए दिख रहा है। इस वीडियो ने पिज्जा खाने के शौकीनों को एक पल के अनकंफर्टेबल कर दिया है।

    आरजे रोहन द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गए इस वीडियो में सड़क किनारे स्ट्रीट वेंडर चॉकलेट सॉस, वेनिला और स्ट्रॉबेरी आइसक्रीम के साथ एक वेजिटेबल पिज्जा तैयार करता है।

    पिज्जा के टॉपिंग में पनीर, शिमला मिर्च, प्याज और अन्य सब्जियां भी शामिल हैं। क्लिप के अंत में, जब एक शख्स ने इस अजीबोगरीब व्यंजन का स्वाद चखा, तो उसका मुंह देखने लायक था। आप भी देखिए…

    वायरल वीडियो पर लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी है। कई पिज्जा प्रेमियों ने इसे बेहूदा कहा। वहीं, कई यूजर्स ने स्ट्रीट वेंडर को इस डिश को कूड़ेदान में फेंक देने की सलाह दी है। एक अन्य यूजर ने तो मजाक में डोमिनोज और पिज्जा हट को टैग करते हुए लिखा कि उन्हें इस डिश को जरूर ट्राई करना चाहिए।

    एक अन्य ने कमेंट किया, “अगर किसी को बीमार होने का मन कर रहा है तो, जरूर आजमाएं। मैं उस आदमी से मिलना चाहता हूं जिसने चॉकलेट सॉस पर प्याज डालने के बारे में सोचा था।”

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.