16.7 C
Delhi
Sunday, February 25, 2024
More

    Latest Posts

    रणवीर सिंह ने बियर ग्रिल्स के साथ सरेआम की ऐसी हरकत कि फूट पड़ा लोगों का गुस्सा, बोले- घिनौनेपन की हद पार कर दी

    रणवीर सिंह पिछले दिनों बियर ग्रिल्स के शो में नज़र आए थे। जंगल में उनकी बहादुरी देख लोग हैरान थे। लेकिन उनकी एक हरकत उन्हीं पर भारी पड़ गई। लोग उनकी इस हरकत से इतने नाराज़ हैं कि उन्हें काफी भला-बुरा सुना रहे हैं।

    रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में नेटफ्लिक्स (Netflix) के शो ‘रनिंग वाइल्ड विद बियर ग्रिल्स'(Running Wild with Bear Grylls) के स्पेशल एपिसोड में दिखाई दिए थे।

    शो में दिखाया गया कि रणवीर सर्वियाई जंगल में बहादुरी के साथ पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए सर्विका रामोंडा नाम का दुर्लभ फूल तलाश कर रहे हैं।

    रणवीर सिंह स्पेशल यह एपिसोड उनके फैन्स को काफी पसंद आया। लेकिन वे इसमें कुछ ऐसा कर गए, जिसकी वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर यूजर्स की नाराजगी झेलनी पड़ रही है।

    दरअसल, शो से रणवीर सिंह की एक क्लिप सोशल मीडिया अपर वायरल हो रही है, जिसमें वे आक्रामकता के साथ बिना रुके बियर ग्रिल्स (Bear Grylls) के गाल और गले पर लगातार Kiss किए जा रहे हैं।

    सोशल मीडिया यूजर्स को रणवीर का यह व्यवहार बेहद बुरा लगा है और लोग तरह-तरह की मीम बनाकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। कुछ इस क्लिप को शेयर कर निराशा जता रहे हैं और इसे बॉर्डर लाइन असॉल्ट बता रहे हैं।

    यहां तक कि खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले फिल्म अभिनेता और प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके ने भी रणवीर को ट्रोल किया है। केआरके ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “बियर ग्रिल्स भी सोच रहा होगा कि ये मैंने जिंदगी की कौनसी गलती कर दी, ऐसे जंगली को शो में लेकर।”

    सोशल मीडिया यूजर्स की बात करें तो एक ने लिखा है, “क्या रणवीर सिंह भूल गए हैं कि बियर ग्रिल्स के शो में वे पूरे देश को रिप्रेजेंट कर रहे हैं। उनका व्यवहार पूरी तरह शर्मिंदगी भरा था।”

    एक यूजर का कमेंट है, “बचकानी एक्टिंग और बेतुके कपड़े पहनने से लेकर हानिरहित हंसमुख स्वभाव रखने वाले रणवीर सिंह ने आधिकारिक तौर पर क्रीपी, होमो और घिनौनेपन का दायरा पार कर लिया है। बॉलीवुड और भारत के लिए वे शर्मिंदगी बन गए हैं।”

    वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार फ्लॉप फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में दिखाई दिए रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों में रोहित शेट्टी के निर्देशन वाली ‘सर्कस’ और करन जौहर डायरेक्टेड ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ शामिल हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.