39 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    ब्रिटिश के माता पिता ने अपने नवजात बच्चे का रखा अनोखा नाम “पकौड़ा” सोशल मीडिया पे हुआ खूब वायरल

    ब्रिटिश के एक माता पिता को पकोड़े खूब पसंद है तो अपने नवजात बच्चों का नाम ही पकोड़े रख दिया। सोशल मीडिया पर ये खबर खूब तेजी से वायरल हो रही है जनता नए और अतरंगी कमेंट कर मजा ले रही है।

    अपने अतरंगे नाम तो खूब सुने होंगे। अक्सर माता पिता अपने बचाओ का नाम खोब सोच समझ कर रखते हैं। किसी प्रसिद्ध व्यक्ति के नाम पर या किसी भगवान के स्वरूप के नाम पर रखते हैं। लेकिन ब्रिटिश के एक माता पिता ने तो कुछ कमाल ही कर देखा है। उन पकौड़े खूब पसंद है तो अपने बचे का नाम ही पकोड़े रख दिया.

    ब्रिटिश माता-पिता ने अपने बच्चे का नाम पकौड़ा इसलिए रखा है, क्योंकि उन्हें यह काफी पसंद है। सोशल मीडिया में यह खबर तेजी से फैली और लोग तरह-तरह के कमेंट करने लगे हैं। आयरलैंड में न्यूटाउनबे स्थित एक प्रसिद्ध रेस्टोरेंट कैप्टन टेबल ने बच्चे की तस्वीर बिल के साथ शेयर किया है।

    इस रेस्टोरेंट ने फेसबुक के जरिए बताया कि यह ब्रिटिश दंपति उसके यहां बहुत बार आते हैं। उन्होंने अब अपने नवजात शिशु का नाम उनके रेस्टोरेंट में परोसे जाने वाले एक डिश के नाम पर रखा है।

    उन्होंने आगे लिखा, ”यदि आप सोच रहे हैं कि यह कौन सी डिश है, तो यह ‘पकोड़े’ के अलावा और कुछ नहीं है। वही ‘पकोड़े’ जिसे हम मानसून में चाय के साथ एन्जॉय करते हैं!”

    रेस्टोरेंट ने नवजात की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘दुनिया में आपका स्वागत है पकौड़ा! हम आपसे मिलने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते!’ रेस्टोरेंट के मालिक ने एक बिल की रसीद भी शेयर की है। उसमें कुछ व्यंजनों के नाम थे, जिनमें ‘पकौड़ा’ भी है!

    सोशल मीडिया में लोग इसको लेकर खूब चर्चा कर रहे हैं। लोगों ने बच्चो के हार्दिक बधाई भी दी है। एक यूजर ने लिखा, ‘ये मेरे दो बच्चे हैं- चिकन और टिक्का।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, “मेरी दो गर्भावस्थाओं के दौरान खाने में मेरी पसंदीदा चीजें केले और तरबूज थे।

    भगवान का शुक्र है कि मैंने अपने बच्चों का नाम केला और तरबूज नहीं रखा।” एक अन्य ने अपने बच्चे की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘यह मेरा बच्चा है, इसका नाम चिकन बॉल है।’

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.