Categories: What's Hot

चलती कार की खुली दिग्गी में बैठे हुए है बच्चे, वीडियो पर साइबराबाद की पुलिस ने दिया अपना बयान।

आम तौर पर मा बाप अपने बच्चो के लिए हर सुविधा की तस्सली रखते है ताकि उन्हें कभी कोई खतरा न हो औए न ही कभी उनके लिए कुछ गलत करते है । तेलंगाना के साइबराबाद का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें तीन बच्चे एक चलती कार की खुली डिक्की में बैठे नजर आ रहे हैं। इस डराने वाले वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है।

लोग लापरवाह मां-बाप पर भड़ास निकाल रहे हैं। वीडियो क्लिप में तीन बच्चे खुली डिक्की में बैठे नजर आ रहे हैं वहीं माता-पिता कार के अंदर बैठे हैं। वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के तुरंत बाद, पुलिस ने मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

एक ट्विटर यूजर द्वारा यह वीडियो शेयर किए जाने के बाद साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस भी हरकत में आ गई और चालान भी काट दिया। वीडियो को ट्विटर पर 11,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। पुलिस को टैग करते हुए यूजर ने लिखा, “वे कितने गैर जिम्मेदार माता-पिता हैं? कृपया रिव्यू करें सर और कार्रवाई करें।” वीडियो शेयर करते ही लोगों ने कहा कि संबं‍धित अधिकारियों को इस मसले पर तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है।

इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने लिखा कि अपराधियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की गई है। साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट के जवाब में लिखा, “आपकी जानकारी वेरीफाई हो गई है और ई-चालान जेनरेट हो गया है। सड़क सुरक्षा में सुधार के लिए साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस के साथ हाथ मिलाने के लिए धन्यवाद।”

जितने लोगों के लिए कार को आधिकारिक तौर पर डिजाइन किया गया है। एक 4+1 कार में ड्राइवर को छोड़कर, केवल 4 यात्रियों को बैठाया जा सकता है। हालांकि, पुलिस द्वारा चालान काटने पर इंटरनेट बंटा हुआ दिखाई दिया।

कई लोगों ने कहा कि इस तरह के अपराध के लिए ई-चालान उचित है। हालांकि कई अन्य लोगों ने कहा कि बच्चों के जीवन को खतरे में डालने के लिए ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। एक ने कमेंट में लिखा, ‘बच्चों के जीवन को खतरे में डालने के लिए माता-पिता को गिरफ्तार करें।

माता-पिता को अच्छे से पता होना चाहिए। वे अपने बच्चों को किस तरह की शिक्षा दे रहे हैं? गैर-जिम्मेदार माता-पिता बच्चों को बाद में गैर-जिम्मेदार नागरिक बना देंगे। माता-पिता को 5 साल के लिए गाड़ी चलाने पर रोक लगाएं।”

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago