Categories: What's Hot

जहां लोगो से एक पत्नी नहीं संभलती, ये महाशय 15 शादी किये बैठे हैं – बच्चे हैं सिर्फ 107

पुराने समय में राजा महाराजा एक से अधिक शादियां करना पसंद करते थे. एक राजा की कई रानियां हुआ करती थी. लेकिन आज के समय में भी ऐसा देखने को मिलता है। चाहे इस तरह के मामले की संख्या कम हो। कई लोग तो पुराने जमाने के राजा महाराजाओं से भी इस मामले में बहुत आगे है।

बात डेविड सकायो कलुहाना की ही कर लेते है. डेविड सकायो कलुहाना की उम्र 61 साल है।यह शख्स अफ्रीकी मूल का है. डेविड की एक दो नहीं बल्कि दर्जनभर से ज्यादा पत्नियां है. डेविड की कुल 15 पत्नियां है। वहीं उसके बच्चों की संख्या तो तीन अंकों में है।

डेविड के बच्चे 100 से भी ज्यादा है. डेविड कुल 107 बच्चों का पिता है।आपको यह जानकर ज़रूर हैरान हुई होगी. हैरानी हमें भी हुई। इससे भी बढ़कर हैरानी की बात यह है कि 15 पत्नियां और 107 बच्चे होने के बावजूद शख्स का सभी पत्नियों के साथ रिश्ता बेहद मधुर और अच्छा है।

डेविड ने इतनी सारी शादियां करने का कारण भी बताया. उसका कहना है कि उसका दिमाग बहुत ही तेज है. उसने तर्क दिया कि किसी एक महिला द्वारा मुझे संभालना आसान काम नहीं है।ऐसे में डेविड ने 15 शादियां कर डाली।उन 15 पत्नियों से उसे 107 बच्चे हुए. इस शख्स की हर ओर चर्चा हो रही है।

डेविड सकायो कलुहाना अपनी पत्नियों और 100 से अधिक बच्चों के साथ एक ही गांव में एक साथ रहता है। उसकी सभी पत्नियों को उससे कोई शिकायत नहीं है। न ही वे आपस में किसी तरह का विवाद करती है. डेविड सभी को एक समान प्यार करता है और सभी को बराबर समय एवं रिश्ते में बराबर महत्व देता है।

डेविड ने सभी पत्नियों के बीच काम का बंटवारा बेहतर तरीके से कर रखा है।उसने सभी को अलग-अलग काम सौंप रखे है. इस वजह से उसकी पत्नियों के बीच आपसी मतभेद नहीं होते है। सभी एक साथ काफी खुश है।

इस परिवार की और इस शख्स की हर कोई तारीफ़ करता है। साथ ही लोग जब इनके बारे में जानते है तो उन्हें हैरानी भी होती है. इस परिवार का वीडियो भी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि 107 में से 15 बच्चे रोज के है. वहीं डेविड की एक अन्य पत्नी जेसिका बताती है कि जब वे किसी महिला से शादी कर उसे घर लाते हैं, तो हमें कोई जलन नहीं होती. वह एक जिम्मेदार आदमी हैं. डेविड के परिवार को दुनिया के सबसे बड़े परिवार में से एक माना जा रहा है।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago