Categories: Maya Nagri

प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी ने बना ली जोड़ी ! वादियों में गले लगाकर कहा- ‘दिल सच्चा चेहरा झूठा

प्रदीप पांडेय चिन्टू और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में है। दोनों को पार्टियों में साथ आते जाते देखा गया है। चिंटू और काजल की नई फिल्म की शूटिंग चल रही है। ऐसे में दोनों एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ- आम्रपाली, पवन सिंह- अक्षरा सिंह जैसी सुपरहिट जोड़ी के बाद प्रदीप पांडे चिंटू भी अपनी जोड़ी को हिट कराने में जुट गए हैं।

‘ससुरा बड़ा सतावे वाला’ (Sasura Bada Satawe Wala) ‘मुझे कुछ कहना है’ (mujhe kuchh kahana hai), के बाद ‘दिल सच्चा चेहरा झूठा’ ( dil sachcha chehara jhootha) में प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी इश्क फरमाते नज़र आएंगे।

भोजपुरी इंडस्ट्री में प्रदीप पांडेय चिन्टू और काजल राघवानी की जोड़ी कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में है। दरअसल दोनों को अकसर साथ- साथ में देखा जाता है, कई पार्टियों में दोनों साथ आते जाते हैं।

चिंटू और काजल का रोमांस परवान चढ़ रहा है, ऐसे में ये दोनों किसी नई फिल्म में एक साथ काम कर रहे हों तो सुर्खियां तो बनती ही हैं।

भोजपुरी फिल्म की न्यू कपल के रूप में प्रदीप और काजल खासे फेमस हो रहे हैं। इस रोमांटिक जोड़ी को फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं। दोनों की फिल्म ‘दिल सच्चा चेहरा झूठा’ की शूटिंग उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में जारी है। ये इलाका कपल्स के लिए बेहद मुफीद कहा जाता है।

यहां के रमणीय स्थलों और दिल लुभाने वाली वादियां किसी को भी आकर्षित कर सकती हैं। नए जोड़ों को तो ये जगह कुछ ज्यादा ही भाती है। ऐसे में मनपसंद जगह पर शूटिंग के लिए चिंटू और राघवानी को कुछ ज्यादा ही आनंद आ रहा है।

सावन के महीने में फिल्म की शूटिंग जारी है, वहीं इसमें भजन सम्राट कहे जाने वाले अनूप जलोटा ने अपनी आवाज़ में गीत रिकॉर्ड कराए हैं।

फिल्म के मुख्य कलाकारों में प्रदीप पांडेय चिंटू, काजल राघवानी, संजय पाण्डेय, मनोज टाईगर, देव सिंह, बीना पाण्डेय, सपना चौहान, रोहित सिंह मटरू, अभिनव तिवारी, शिव बालक वर्मा ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

इस फिल्म का निर्देशन आदर्श जैन ने किया है। इस फिल्म की प्रोड्यूसर अचला जैन और यामिनी जैन हैं। ये फिल्म इस साल के अंत तक या साल 2023 की पहली तिमाही में रिलीज़ हो सकती है।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago