Categories: Maya Nagri

400 करोड़ के बजट की pushpa 2 से जुड़ी जानिए 6 बड़ी अपडेट

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा द रूल (Pushpa: The Rule) को लेकर चर्चा में है। फिल्म के पहले पार्ट यानी पुष्पा द राइज (Pushpa: The Rise) को मिली शानदार सफलता के बाद फैन्स इसके सीक्वल का इंतजार कर रहे है।

सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो पहले पार्ट की सक्सेस को देखकर मेकर्स इसके दूसरे पार्ट को और भी ज्यादा बड़े स्तर पर बनाने की प्लानिंग में जुटे हैं। फिल्म को लेकर इन दिनों खास तैयारी की जा रही है और इसको लेकर कुछ नई जानकारियां सामने आई है।

आपको बता दें कि 400 करोड़ के बजट की इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने के अंत में शुरू होगी। वहीं, फिल्म रिलीज को लेकर जो जानकारी सामने आ रही है, उसमें कहा गया कि ये 2023 में रिलीज होगी।

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा द राइज की शूटिंग को लेकर अपडेट्स सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म जुलाई या फिर अगस्त के पहले वीक में फ्लोर पर आ सकती है। फिल्म की शूटिंग को लेकर भी मेकर्स जमकर तैयारी कर रहे है।

खबरों की मानें तो चूंकि फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है तो कहा जा रहा है कि शूटिंग शुरू होने के करीब सालभर बाद यानी 2023 के अंत तक इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा, तब तक फैन्स को इंतजार करना पड़ेगा।

पुष्पा के सीक्वल को लेकर एक जानकारी यह भी सामने आ रही है कि इसमें दो विलेन होंगे। फहाद फाजिल तो बतौर विलेन फिल्म में पहले से ही है और खबर है कि इसमें दूसरे विलेन के रूप में विजय सेतुपति की एंट्री हुई है।

आपको बता दें पुष्पा 2 के मेकर्स ने इसे ग्रैंड लेवल पर बनाने का मन बनाया है। आरआरआर और केजीएफ 2 को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म का बजट बढ़ा दिया है और इसकी मेकिंग पर खास ध्यान दे रहे है। कहा जा रहा है कि पुष्पा 2 के लिए प्रोड्यूसर्स ने इसका बजट 400 करोड़ रखा है।

फिल्म पुष्पा 2 के बजट में इजाफा होने के साथ ही अल्लू अर्जुन की फीस में बढ़ गई है। कहा जा रहा है कि उन्होंने सीक्वल के लिए अपनी फीस 100 करोड़ कर दी है।

फिल्म के पहले पार्ट यानी पुष्पा द राइज में सामंथा रुथ प्रभु ने ऊ अंटावां… गाने पर आइटम नंबर किया थाा। लेकिन खबरें आ रही है कि सीक्वल से उनका पत्ता साफ हो गया है। अब उनकी जगह दिशा पाटनी डांस नंबर करती नजर आएंगी।

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले अल्लू अर्जुन फैमिली के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रहे है। वे फैमिली के साथ तंजानिया में छुट्टियां मना रहे है, जिससे जुड़ी फोटो भी सामने आई है।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago