24.1 C
Delhi
Tuesday, April 23, 2024
More

    Latest Posts

    शिवसेना सांसद ने सांसद नवनीत कौर राणा को दी एसिड अटैक की धमकी, यहाँ जाने क्या है मामला

    महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत कौर राणा ने आरोप लगाया है कि शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने उन्हें लोकसभा की लॉबी में धमकाया। साथ ही कहा कि उन्हें महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ सदन में मामला उठाने पर जेल भेजने की चेतावनी भी दी गई। वहीं नवनीत राणा ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर कहा है कि उन्हें एसिड अटैक की धमकी दी गई है।

    उद्धव सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लोग उनकी सफलता से दिक्कत महसूस कर रहे हैं। ये सिर्फ नवनीत राणा का मसला नहीं है। ये मामला सभी आगे बढ़ रही महिलाओं की सुरक्षा का है।

    उन्होंने कहा कि मैंने पीएम मोदी, अमित शाह को इस धमकी भरे पत्र और सदन में मेरे साथ हुई घटना से अवगत कराया है। संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी को भी इस घटना के बारे में बताया है।

    हालांकि अरविंद सावंत ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए इससे इंकार किया है। सांसद ने इन धमकियों की शिकायत लोक सभी स्पीकर ओम बिरला से भी की है।

    नवनीत राणा ने स्पीकर को लिखे पत्र में कहा कि उन्हे पहले भी शिवसेना के लैटर हैड और फोन पर एसिड अटैक की धमकी मिली है। आपको बता दे कि मुंबई में जन्मी नवनीत एक्ट्रेस रह चुकी हैं।

    तेलुगु सिनेमा में नज़र आईं लेकिन हिंदी, पंजाबी, मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मों में आने से पहले मॉडल थीं। फिल्मों से ब्रेक लिया और 2011 में रवि राणा से शादी की। 3100 से ज्यादा जोड़ों के साथ सामूहिक विवाह में इन्होंने शादी की।

    2019 में नवनीत ने युवा स्वाभिमान पार्टी से चुनाव लड़ा। इसे विपक्ष का समर्थन मिला हुआ था। अपनी खूबसूरती के लिए उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी।

    एक बार फिर नवनीत चर्चा में बनी हुई है लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनकी खूबसूरती नहीं बल्कि उनका एक राजनीतिक मुद्दा है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.