29.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    मिल गया लड़की पटाने का कारगर नुस्खा, अपने अंदर विकसित करें ये आदतें और देखें कमाल..

    अगर आप किसी को सच्चा प्यार करते हैं और वह व्यक्ति आपसे दूर रहता है तो आपको कुछ उपाय करने चाहिए। आज हम आपको कुछ ऐसे ही लड़की पटाने के टोटके बताने वाले हैं जिनकी मदद से आपका प्यार आपके करीब आ जायेगा। आपको इस बात का पूरा ध्यान रखना होगा कि कोई भी लड़की आपको पसंद आती है तो उसमें रूचि जरूर लें लेकिन हाथ धोकर पीछे पड़ जाने वाला काम न करें।

    इससे आपकी छबि अच्छी नहीं बनेगी और लड़की भी आपको फिर ‘यूज’ करने की ही कोशिश कर सकती है। ऐसा कोई काम न करें कि उसे लगे कि आप उसे प्रभावित करने के लिए कर रहे हैं। सहज रहें।

    जान-पहचान के बाद भी कभी चाय-कॉफी के लिए सीधे प्रपोज न करें। हां यदि क्लास आदि के बाद कभी समय है या बंक मारी है तो ऑफर कर सकते हैं। इस प्रक्रिया के दौरान इस बात का ध्यान रखें, की वो लड़की आपके लायक है भी या नही।

    इसका सीधा सा मतलब ये है कि अपने interest और औकात का ख्याल रखते हुए लड़की पटाये। क्योकि अगर आपके crush का पहले से ही कोई boyfriend है। तब संभव है, कि आपकी मेहनत पर पानी फिर जाए और लड़की पटाने के ये तरीके कम न करे।

    इसी के साथ ज्यादातर लड़कियां अपने friends के साथ इन बातों को शेयर करती है । इसलिए आप आसानी से उसके दोस्तों से पूछकर पता कर सकते है, की लड़की का कोई boyfriend है या नहीं।

    आपको बता दे कि लड़कियों को केयरिंग नेचर के लड़के बहुत पसंद होते हैं। ऐसे लड़के जो हर छोटी छोटी बात पर लड़कियों का ख्याल रखते हैं। इस तरह के लड़कों से लड़कियां बहुत जल्दी इंप्रेस हो जाती हैं। उनके मन में ऐसे लड़कों के प्रति खास जगह होती है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.