17.1 C
Delhi
Thursday, December 8, 2022
More

    Latest Posts

    गर्लफ्रेंड के नाम से थे पति के पासवर्ड,पत्नी को पता चला तो हो गया बवाल

    पति पत्नी का रिश्ता बाद अटूट रिश्ता होता है ऐसे में इस रिश्ते में दरार पड़ जाए तो पूरा रिश्ता बिखर जाती है। कई बार ये भी देखा जाता है कि शादी होने के बाद एक्स्ट्रा अफेयर चलता है। उस एक्स्ट्रा अफेयर की वजह पूरी जिंदगी बर्बाद हो जाती है।

    अब एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां पति ने अपने सारे एकाउंट के पासवर्ड उसके एक्स गर्लफ्रैंड के नाम पर है। इस बात का जैसे ही खुलासा हुआ तब उसकी पत्नी को बड़ा झटका लगा उसे लगा कि कही हमारी शादी न टूट जाये।

    कभी कभी प्यार इतना गहरा होता है कि शादी के बाद भी वो प्यार बरकरार रहता है। ऐसे पत्नी घबरा गई और उनसे एक्सपर्ट से सलाह ली। महिला ने अपनी पूरी कहानी शेयर करते हुए रिलेशनशिप एक्सपर्ट से सलाह मांगी है।

    महिला ने बताया, शादी के कुछ महीनों बाद ही मुझे उसके पुराने रिलेशनशिप के बारे में पता चला था। उसकी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर पहले दो साल हमारे बीच काफी झगड़ा हुआ लेकिन उसकी शादी होने के बाद स्थिति थोड़ी बेहतर होने लगी।

    हमारी शादी को तकरीबन छह साल हो चुके हैं और हाल ही में मुझे पता लगा कि उसके सारे पासवर्ड एक्स गर्लफ्रेंड के नाम पर हैं। मुझे बड़ा झटका लगा। जब पासवर्ड के बारे में उससे बात की तो उसने मुझे छोड़ने और दूसरी महिला को घर लाने की धमकी दे डाली।

    फिर पत्नी को मजबूरी में पीछे हटना पड़ा क्योंकि उसे डर था कि कही हमारा रिश्ता न टूट जाए। उसके मन में बस एक सवाल था कि सब कुछ खत्म होने के बाद भी अपनी एक्स गर्लफ्रैंड के नाम पर पासवर्ड क्यों रखा। खैर रिलेशनशिप एक्सपर्ट ने कहा, इस कहानी के दो रूप हो सकते हैं और मुझे नहीं पता इनमें से कौन सा सच है। अब देखना होगा कि पत्नी अपने पति को सबक सिखाने के लिए कदम उठाती है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.