26.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    20 लाख खर्च कर खुद को जीती-जागती पेंटिंग बना चुकी है महिला, बॉडी देखकर लोग मारते हैं बोलते है….

    हर कोई अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए कई तरह के उपाय करता है क्योंकि खूबसूरती को लेकर हर किसी के अलग मायने हैं। ऐसा ही कुछ किया इस 24 वर्षीय महिला ने, जिसने अपनी खूबसूरती को निखारने के चक्कर में इतने टैटू बनवाएं कि इसे अब लोगों के ताने सुनने पड़ रहे है। जी हां अपनी शौक की वजह से इस महिला ने दुनियादारी छोड़ दिया। दरअसल अपनी शौक के चक्कर में न जाने लोग क्या कर बैठते है।

    सही और गलत का आंकलन करना भूल जाते है। सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही महिला की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने अपने शरीर के हर हिस्से में टैटू बनवाया है। आपको बता दे कि इंग्लैंड के Heathfield में रहने वाली Bethany Moore ने अपने बॉडी आर्ट के शौक में पूरी की पूरी बॉडी मे ही टैटू बनवा लिया। उसकी बॉडी के हर एक इंच में टैटू बना हुआ है। बॉडी आर्ट पर अब तक 20 लाख से ज्यादा खर्च कर चुकी है। बेथनी ने कहा कि वो जितना टैटू बनवाती है उससे उसका कॉंफिडेंट बढ़ता है। महिला ने अपना पहला टैटू 18 साल की उम्र में बनवाया था अब वो 26 साल की हो गयी है।

    हैरानी की बात ये है कि टैटू के साथ साथ इस महिला के शरीर में 15 जगह पियर्सिंग करवा रखा है। इसमें 7 कानों में और बाकी जीभ पर है। वहीं इसके लिए बेथनी को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया लेकिन बेथनी का मानना है कि उन्हें इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता, वो अपने बॉडी के लिए पूरी तरह से सुरक्षित है और आगे भी व टैटू बनवाएंगी।

    हालांकि उनकी तस्वीर देख आप अंदाजा लगा सकते है कि अब उनके शरीर में एक भी ऐसी जगह नहीं है जहां टैटू न हो, अब तो बस महिला का चेहरा बचा हुआ है जहां टैटू नहीं है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.