21.1 C
Delhi
Monday, December 5, 2022
More

    Latest Posts

    ऐश और अभिषेक की शादी नहीं होने देना चाहती थीं ये अभिनेत्री, काट ली थी कलाई, मचाया था जबरदस्त हंगामा

    बॉलीवुड के पावर कपल ऐश्वर्या और अभिषेक की प्रेम कहानी काफी दिलचस्प है। शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी ऐश्वर्या- अभिषेक के कई फैंस इनकी लवस्टोरी जानने में दिलचस्पी रखते हैं। वो पहली बार साल 1997 में एक सेट पर मिले जहां ऐश अभिषेक के करीबी दोस्त बॉबी देओल के साथ काम कर रही थी।

    इस जोड़े ने पहली बार साल 2000 में ढाई अक्षर प्रेम के में और बाद में कुछ ना कहो जोकि साल 2003 में आई थी इस फिल्म में एकसाथ काम किया। इन दोनों की शादी के दौरान कई अड़चने आयी। जहां आप सभी को पता है की शादी से पहले अभिषेक की करिश्मा कपूर के साथ शादी हुई तो वही दूसरी और ऐश्वर्या सलमान खान के प्यार में थी लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था।

    कपूर और बच्चन परिवार एक होने को तैयार थे लेकिन खबरों के मुताबिक न जाने किस वजह से करिश्मा और अभिषेक की माओं के बीच अनबन हो गई और 2003 में ये सगाई टूट गई। उधर ऐश सलमान के व्यवहार से तंग आकर ब्रेकअप कर चुकी थीं और विवेक ओबरॉय के साथ उनका प्रेम संबंध शुरू हो चुका था।

    वहीं अभिषेक का करिश्मा से अलगाव होने के बाद काफी वक्त तक रानी मुखर्जी के साथ नाम जुड़ा। आपको बता दे कि अभिषेक ने कबूल किया कि वे ऐश को पसंद करने लगे हैं। ये दोनों ‘कजरा रे गाने के वक्त ही करीब आने लगे थे। इन दोनों के बीच प्यारी की चिंगारी उसी वक्त जल गई थी

    लेकिन यह प्यार एक साल बाद 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘उमराव जान’ की शूटिंग के वक्त परवान चढ़ा। वहीं 2006 में ऐश-अभि को काफी वक्त साथ गुजारने का मौका मिला। मौका था टोरांटो में चल रहे ‘गुरू’ के प्रिमियर शो का। न्यूयॉर्क में अभिषेक ने ऐश को शादी के लिए प्रपोज किया था।

    जिस दिन अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हो रही थी उसी दिन एक और बवाल हो गया, छोटी मोटी मॉडल रही जाह्नवी कपूर नाम की लड़की ने बहुत तमाशा मचाया कि अभिषेक से उनका अफेयर था और उन्होंने शादी करना का वादा किया था।

    इस बात पर जाह्नवी ने अपनी कलाई भी काट ली थी। हालांकि कुछ वक्त में ही मामला शांत हो गया और इसे सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट बताया गया। आज अभिषेक औऱ ऐश की 6 साल की एक बेटी है और दोनों बेस्ट कपल में से एक माने जाते हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.