22.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    बॉलीवुड की ये 10 एक्ट्रेस होती जा रही है बूढी ,पर अब तक इन्हें नहीं मिला इनका सपनों का राजकुमार

    बॉलीवुड की दुनिया में ऐसी तमाम खूबसूरत एक्ट्रेस हैं जिन्होंने मॉडलिंग के क्षेत्र में महारत हासिल कर खिताब अपने नाम किया। चाहे उसमें मिस इंडिया का खिताब हो या फिर मिस वर्ल्ड का। इसके अलावा इन्होंने अपने करियर पर ध्यान देने के लिए अपनी निजी जिंदगी पर ध्यान देना भूल गई है।

    ऐसी कई अन्य एक्ट्रेस है जो खुबसूरत तो हैं ही और बॉलीवुड में खुब नाम भी कमाया है लेकिन अभी तक शादी नहीं की हैं। अमीषा पटेल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ऋतिक रोशन की फिल्म कहोना प्यार हैं से की थी और यह फिल्म काफी सुपरहिट साबित हुई थी।

    इसके बाद अमीषा ने एक से बढ़ एक फिल्में बॉलीवुड को दी लेकिन शनि देओल के साथ आयी उनकी फिल्म गदर एक प्रेम कथा काफी यादगार साबित हुयी लेकिन इतनी यादगार फिल्में देने के बावजूद आज उनके पास फिल्में नहीं, फिर भी वो अपने अफेयर की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं।

    बता दें कि अमीषा 43 साल की हो गयी हैं लेकिन उन्होने अभी तक शादी नहीं की हैं। तब्बू बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और उन्होने लगभग सभी स्टार्स के साथ काम किया हैं| दरअसल अजय देवगन के साथ आयी उनकी फिल्म दृश्यम को लोगों ने खूब पसंद की थी।


    बता दें कि तब्बू 47 साल की हो गयी लेकिन अभी तक अभी तक वो बहुत ही खूबसूरत हैं। फिलहाल तब्बू ने अभी तक शादी नहीं की हैं। मिस यूनिवर्स रह चुकी बेहद जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम इस लिस्ट में सबसे पहले है। सुष्मिता आज 45 साल की हो चुकी है और अब तक शादी नहीं की है फिलहाल सुष्मिता एक मॉडल को डेट कर रही है।

    सुष्मिता के बॉयफ्रेंड का नाम रोहमन शाल है। बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के दम पर लाखों दिलों में बसने वाली नरगिस फाखरी 41 साल की हो गई हैं। आप सभी ने नरगिस फाखरी को अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में देखा होगा जहाँ उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से सभी का दिल जीता है। वैसे पहली बार नरगिस फाखरी ने फिल्म ‘रॉकस्टार’ में काम किया था लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.