26.7 C
Delhi
Friday, April 19, 2024
More

    Latest Posts

    तुम काले हो साथ नहीं रहना पत्नी के तानों से परेशान होकर पति पहुंचा कोर्ट

    आपने ऐसी कई खबरें सुनी होगी जहां ससुराल में महिला को प्रताड़ित किया जाता हो, महिला अपने पति और परिवार से प्रताड़ित और परेशान होकर कोर्ट और प्रशासन के पास पहुंची हो।

    लेकिन ताजा मामला राजस्थान के सीकर से सामने आया है उसमें एक व्यक्ति अपनी पत्नी से प्रताड़ित होकर प्रशासन के सामने गुहार लगाने पहुंचा। पीड़ित का नाम सुमित बताया जा रहा है और वो अपनी पत्नी पर कई आरोप लगाए है।

    सुमित ने अपनी पत्नी के खिलाफ आर्थिक, शारीरिक व मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई है। ये बड़ी हैरान कर देने वाली बात है जहां पति परेशान होकर कोर्ट पहुंच गया है। सुमित कोर्ट पहुंच कर सारी बातें बताई जिसमें उसने कहा कि हमारी शादी को डेढ़ साल हो गए हमारी एक बेटी भी है।

    इसके बावजूद भी उसकी पत्नी सुनीता उसके साथ रहने को तैयार नहीं है, सुमित ने बताया कि शादी के तुरंत बाद से ही उसकी पत्नी को दिक्कत आने लगी थी। सुमित का काला रंग उसकी पत्नी को पसंद नहीं था इस वजह से वो साथ रहना नहीं चाहती थी।

    सुमित ने इसी के साथ एक और बड़ा खुलासा किया है कि शादी के समय हमने दान दहेज नहीं लिया था वहीं उलटा लड़की वाले इलाज के नाम पर 50 हजार रुपये ले लिए जो आज तक नहीं लौटाया, इसके लिए गांव में पंचायत भी हुई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

    एक दिन उसकी पत्नी का भाई और पिता आये हुए थे और सुनीता ने मेरे खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया जिसके बाद उसके भाई और पिता ने जमकर पीटा और घर का सामान लेकर फरार हो गया। सुमित के दिए गए बयान के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.