35.1 C
Delhi
Tuesday, April 16, 2024
More

    Latest Posts

    प्लास्टिक की डाॅल पर आया शख्स का दिल, सगाई पर दिए iPhone समेत कई ब्रांडेड गिफ्ट्स

    प्यार किसी से कभी भी हो जाता है उसका किसी सीमा, या उमर से कोई सम्बन्ध नहीं है। जी हां कभी कभी ऐसा भी देखा जाता है कि प्यार बेजान चीज़ो से भी हो जाता है बस एहसास होने की जरूरत है।

    आपको जानकर हैरानी होगी कि हॉन्ग कॉन्ग के एक शख्स को किसी इंसान से नहीं बल्कि सेक्स डॉल से ही प्यार हो गया है। इतना ही नहीं उस व्यक्ति ने सेक्स डॉल से सगाई कर ली है और जल्द ही उससे शादी करने वाला है।

    शख्स के मुताबिक इंसानों की तुलना में सेक्स डॉल को डेट करना आसान है इसलिए उसने उसी के साथ अपनी जिंदगी बिताने का फैसला किया। आपको बता दे कि हॉन्गकॉन्ग के रहने वाले शाई टियानरोंग जिसकी उम्र 36 साल है ने डॉल को आईफोन 12 से लेकर महंगे कपड़ों के 20 सेट और 10 जोड़ी से ज्यादा शूज गिफ्ट किए हैं।

    वह इस डॉल से बेहद प्यार करता है, वह उसकी स्कीन खराब न हो जाए इस वजह से अब तक उसे किस भी नहीं किया है। शाई टियानरोंग अपने माता-पिता के साथ रहते हैं। 26 साल की उम्र में ही हॉन्ग कॉन्ग के एक रिटेल स्टोर में एक डॉल को देखा था, लेकिन उस समय उस डॉल की कीमत बहुत ज्यादा होने की वजह से वह उसे खरीद नहीं पाए थे।

    इसके बाद शाई टियानरोंग ने ऑनलाइन डॉल सर्च की और अपने बजट के हिसाब से एक डॉल खरीदकर अपने पास रख ली। दरअसल, उसने इस डॉल को अपने प्लेजर के लिए खरीद कर लाया था लेकिन इसके साथ रहते हुए उसे अहसास हुआ कि ये डॉल ही उसका सच्चा प्यार है।


    इस शख्स की प्रेम कहानी खूब चर्चा में है। शाई कहते हैं कि डॉल के साथ सगाई और शादी किसी लड़की से करने से ज्यादा आसान है। डॉल ना सिर्फ उसकी जरूरतें पूरी करती है बल्कि उसे समझती भी है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.