22.1 C
Delhi
Wednesday, April 24, 2024
More

    Latest Posts

    बॉलीवुड एक्टर एंड सिंगर दिलजीत दोसांझ की ज़िंदगी से जुड़ी 7 सीक्रेट बाते

    पंजाबी के साथ ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लोकप्रिय सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ अपना जलवा दिखा रहे है। दिलजीत का पूरा बचपन दोसांझ कला में ही बीता है।

    इसके बाद दिलजीत पढ़ाई के लिए लुधियाना आ गए थे। यहां दिलजीत ने अपनी पढ़ाई  के साथ ही अपने सिंगिंग करियर को भी आगे बढाया। दिलजीत दोसांज का जन्म 6 जनवरी 1984 में दोसांज कलां नामक एक छोटे से गांव में हुआ, जो पंजाब के जालंधर डिस्ट्रिक्ट का एक हिस्सा है।

    आपको बता दें कि दिलजीत के पिता बलबीर सिंह पंजाब रोडवेज में काम करते थे और उनकी माता एक हाउसवाइफ थे। 10 साल की उम्र में दिलजीत अपने गांव से लुधियाना आ जाते हैं और वहां पर वो ग्रेजुएशन करते हैं और साथ-साथ म्यूजिक भी सीखते हैं। 

    साल 2004 में दिलजीत की पहली पंजाबी एल्बम आती है, जिसका नाम था “इश्क़ का उड़ा एडा” इस एलबम के बाद दिलजीत की पंजाब में लोकप्रियता बढ़ने लगती है।

    आपको जानकर बड़ी हैरानी होगी कि दिलजीत दोसांझ शादीशुदा हैं और उनका एक बेटा भी है। उनकी पत्नी संदीप कौर और बेटा अमेरिका में रहते हैं।

    हालांकि दिलजीत इस बात से बिल्कुल मना करते हैं कि उनकी शादी अभी तक नहीं हुई है, लेकिन दोस्तों सोशल मीडिया पर ऐसी बहुत सी तस्वीरें और आर्टिकल्स हैं जो उनकी शादी के बारे में बताते हैं। 

    इसी के साथ ये भी बता दे कि दिलजीत हर महीने अपना मोबाइल नंबर चेंज करते हैं। दिलजीत ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि उनका फोन उनके चाहने वालों के मैसेजेस से भर जाता है और उनको उनके चाहनेवालो के काफी ज्यादा कॉल्स भी आते हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.