35.1 C
Delhi
Friday, April 19, 2024
More

    Latest Posts

    अपनी BMW कार से कूढ़ा उठा रहा रांची का यह युवक, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

    आजकल हर कोई महंगी कार खरीदना चाहता है जिसमें सबसे पहले दिमाग में BMW का नाम आता है। ऐसे बहुत से लोग है जिनके पास BMW कार है। जाहिर सी बात है जब इतनी महंगी कार होगी तो इंसान बहुत ही साफ सुथरे तरीके से रखेगा।

    लेकिन एक दिन शख्स इस गाड़ी के साथ कुछ अलग ही करता दिख रहा है जिससे कि सब हैरान रह गए है। दरअसल रांची में एक शख्‍स अपनी 90 लाख की बीएमडब्ल्यू कार से कचरा ढोने का काम कर रहा है। इसकी वजह भी बड़ी हैरत करने वाली है।

    ऐसा करके वे विरोध तो जता ही रहे हैं, साथ ही स्‍वच्‍छता अभियान में अपनी भूमिका भी कर रहे हैं। बड़ी बात तो यह है कि रांची में कई अन्‍य बीएमडब्‍ल्‍यू कार के मालिक भी ऐसा करने की सोच रहे हैं। 

    आपको बता दे कि प्रिंस राज श्रीवास्तव ने इंस्टाग्राम पर इस अनोखे नजारे का वीडियो शेयर किया और लिखा- कार की बेकार सर्विस से परेशान होकर मालिक ने उससे कचरा उठाने का फैसला किया।

    प्रिंस ने इस वीडियो को इंस्टा पर शेयर करते हुआ बताया, ‘बीएमडब्ल्यू रांची या टाइटेनियम मोटर्स द्वारा की गई बेकार सर्विस को मेरा जवाब।’ अब इस वीडियो को जम कर देखा जा रहा है।

    वीडियो में साफ देखा जा सकता है कोई व्यक्ति अपनी लग्जरी कार से कचरा उठा रहा है। वहीं यह खबर इन दिनों सुर्खियों में है। खबरों की मानें तो प्रिंस राज एक व्यवसाई हैं।

    अपने पिता को उन्होंने गिफ्ट में एक बीएमडब्ल्यू कार दी, लेकिन महंगी कार खरीदने के बाद भी उन्हें परेशानी झेलनी पड़ रही है। वे कई बार सर्विस सेंटर गए लेकिन उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ, जिससे तंग आकर कार मालिक ने बीएमडब्ल्यू से कूड़ा उठाने का निर्णय लिया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.