24.1 C
Delhi
Friday, December 9, 2022
More

    Latest Posts

    अजब: पूर्व पत्नी को देना था गुजारा भत्ता, ठेले पर 9 कुंतल सिक्के लेकर कोर्ट पहुंच गया ये शख्स

    इंडोनेशिया में पारिवारिक झगड़े का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। सोलो में एक सरकारी कर्मचारी अपनी पत्नी को गुजारा भत्ता देने के लिए स्थानीय अदालत में 890 किलो सिक्के लेकर पहुंच गया।

    इसके बाद महिला और पूर्व पति के बीच काफी देर तक कहासुनी भी हुई। दरअसल द्वी सुसिलार्तो 10,500 डॉलर की राशि के सिक्के लेकर अदालत पहुंचा। उसके वकील ने बताया कि इन सिक्कों का वजन करीब 890 किलोग्राम है।

    व्यक्ति और उसकी पूर्व पत्नी के वकीलों के बीच इसे लेकर झगड़ा हो गया। 54 वर्षीय व्यक्ति और उसके दो दोस्त एक ठेले पर यह धनराशि लेकर आए जिसे गिनने से महिला के वकील ने इनकार कर दिया।

     वहीं वकील सुतार्तो ने बताया कि मध्य जावा की एक अदालत ने व्यक्ति को नौ साल से नहीं दिया गया गुजारा भत्ता देने के लिए कहा जिसके चलते कम वेतन वाले सिविल सेवक को अपने दोस्तों से मदद मांगनी पड़ी।

    आपको बता दे कि युवक की पत्नी सत्यवती ने सिक्कों के रूप में मिली धनराशि को स्वीकर कर लिया। अदालत ने इन सिक्कों को गिनने के लिए अपने कर्मचारियों को आदेश दिया। 

    स्थानीय मीडिया ने महिला के हवाले से कहा कि ‘यह अपमानजनक है। यह मुझे गरीब बताने जैसा है’। शख्स का ये कारनामा देख जज भी हैरान रह गया। दरअलस शख्स पिछले 9 साल से अपने पूर्व पत्नी को भत्ता नहीं दिया था जिसकी वजह से उसे दूसरों से मदद मांगनी पड़ी। ऐसा पहला मामला देखने को मिला जब पत्नी को भत्ता देने के लिए पति सिक्के लेकर कोर्ट पहुंच गया।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.