27.8 C
Delhi
Wednesday, April 17, 2024
More

    Latest Posts

    अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी रही है बहुत दिलचस्प, एक्ट्रेस ने पिता के खिलाफ जाकर की थी शादी

    बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनय है जिन्होंने साथ काम किया फिर उनमें प्यार हुआ, उसके बाद मामला यहां तक पहुंच गया कि दोनों शादी के बंधन में बंध गए। इस ग्लैमर की दुनिया में शादी भी हुई और टूटी भी।

    अब जिस जोड़ी की हम बात करने जा रहे है वो जोड़ी बॉलीवुड की बेहद चहेती है। अजय देवगन और काजोल जी हां इनकी लव स्टोरी की किस्से खूब है। चलिए आपको भी बता देते है। 1999 में दोनों  शादी के बंधन में बंधे थे।

    काजोल और अजय देवगन की जोड़ी को बॉलीवुड की सफलतम जोड़ियों में से एक माना जाता है। काजोल ने अजय से उस समय शादी की थी जब उनका करियर पीक पर था। अजय और काजोल की जोड़ी पहली बार 1995 में प्रदर्शित फिल्म ‘हलचल’ में नजर आई थी।

    1995 में प्रदर्शित हुई फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ में काजोल एक बड़ी स्टार बन गईं। 1998 में रिलीज हुई फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ में दोनों ने अपनी-अपनी मोहब्बत का इजहार किया।

    इसके बाद इन दोनों ने देर नहीं की और 1999 में महाराष्ट्रियन तरीके से यह शादी कर ली। हालांकि यहां तक पहुंचने में कई उतार चढ़ाव देखे गए। लेकिन बाद में दोनों ने अपनी फैमिली को मना कर शादी कर लिए।

    एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया कि चार साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमने शादी करनी तय की। अजय के माता-पिता शादी के लिए मान चुके थे, लेकिन मेरे पिता ने मेरे से 4 दिन तक बात नहीं की थी, क्योंकि वह चाहते थे कि मैं अपने करियर पर फोकस करूं।

    लेकिन, मैं अजय से शादी करने के लिए अड़ी हुई थी, बाद में मैंने अपने पिता को मना लिया था। काजोल और अजय के दो बच्चे हैं जिनका नाम युग और न्यासा है। काजोल कहती हैं कि अजय के साथ जिंदगी काफी संतुष्ट है। हम ज्यादा रोमांटिक नहीं हैं, हां, एक-दूसरे की केयर बहुत करते हैं। 

    वहीं अजय देवगन ने अपनी शादी-शुदा जिंदगी के बारे में बातचीत में कहा था कि हमारे में सबसे अच्छी बात ये रही है कि हम दोनों ने एक-दूसरे से कभी वो इंसान बनने के लिए नहीं कहा जो हम हैं ही नहीं। अगर उसे स्पेस की जरूरत होती है तो मैं देता हूं, ऐसे ही काजोल भी रहती है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.