20.1 C
Delhi
Wednesday, February 28, 2024
More

    Latest Posts

    कपल्स हो जाएं सावधान, सप्ताह के इस दिन सबसे अधिक धोखा देते हैं पार्टनर, वजह हैरान करने वाली

    प्यार का इजहार यानी कि वैलेंटाइन डे आने वाला है। इस दिन कपल्‍स अपने प्‍यार का इजहार करते हैं। एक दूसरे को तोहफे देते हैं और ताउम्र साथ निभाने के वादे करते हैं। मोहब्बत का इजहार करने वालों का यह दिन पूरी दुनिया में फेमस है।

    अब इस रिश्तों को लेकर रिसर्च में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में बताया गया है कि आखिर रिश्ते क्यों टूटते हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट ने करीब हजार लोगों पर यह शोध किया है। 

    शोध में खुलासा हुआ कि रिलेशनशिप शुक्रवार को सबसे ज्यादा टूटते हैं। शोध के मुताबिक, इस दिन पार्टनर सबसे ज्यादा धोखा खाते हैं। आपको बता दे कि इस दिन पार्टनर्स एक दूसरे से सबसे ज्यादा सच छुपाते हैं।

    रिपोर्ट के मुताबिक, दुनियाभर में लगभग 75 प्रतिशत ब्रेकअप शुक्रवार के दिन ही होते हैं। एक प्रवक्ता ने बताया कि रिलेशनशिप में धोखा खाना कोई नई बात नहीं है। अगर पार्टनर्स एक- दूसरे को पसंद नहीं करते हैं तो उससे पीछा भी छुड़ाना चाहते हैं। 

    हो सकता है कि वे किसी और को भी पसंद कर रहे हों लेकिन सामने वाले पर्सन को सच नहीं बता सकते। ऐसी स्थिति में पार्टनर्स झूठ बोलना भी शुरू कर देते हैं।

    इस स्टडी में ये भी कहा गया कि यदि आपका साथी अक्सर शुक्रवार शाम को ‘अरे मैं अपने सहकर्मियों के साथ पार्टी कर रहा हूं’ या फिर कोई अन्य बहाना बना रहा है तो इस बात की संभावना सबसे ज्यादा है कि आपको धोखा मिलने वाला है।

    लगभग 74 प्रतिशत लोग ऐसे ही बहाना बनाते है क्योंकि उन्हें इस बात का पता होता है कि यह सबसे अच्छा और शेफ बहाना है।  वहीं इस सर्वेक्षण में यह रिजल्ट निकल कर आया कि चिटिंग पार्टनर अपने लवर को सप्ताह में 2 बार देखना पसंद करता है।

    उनके लिए मंगलवार का दिन लवर के साथ समय बिताने का दूसरा ऑप्शन होता है। 64 प्रतिशत लोग ऐसा करते है। अगर वह पकड़े नहीं गए है तो इसे आगे भी फॉलो करते रहते है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.