25.6 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024
More

    Latest Posts

    ऑटो ड्राइवर ने पेश करी ईमानदारी की मिसाल, लौटाया 20 लाख की ज्वैलरी वाला बैग

    आपने कई बार ऐसा देखा होगा कि ऑटो या बस में किसी का भी बैग या पैसा छूट जाता है या तो वो मिल जाता है या फिर वो खो जाता है। ऐसे में लोग काफी परेशान हो जाते है।

    क्योंकि कई बार उनका कीमती सामान खो जाता है लेकिन आज के समय में भी कई ऐसे ईमानदार लोग है जहां अपनी इंसानियत दिखाते हुए लोगों की मदद करते हैं। जी हां हम बात कर रहे है एक ऑटो ड्राइवर की जिसने एक मिसाल पेश की है। 

    दरअसल एक ऑटो वाले ने बिना किसी स्वार्थ के 20 लाख का ज्वेलरी वाला बैग यात्री को लौटा दिया और उसके बाद इसके लिए उसे चेन्नई पुलिस ने सम्मानित भी किया। चेन्नई के एक ऑटो ड्राइवर ने ईमानदारी का परिचय देते हुए लोगों का दिल जीत लिया।

    दरअसल पॉल ब्राइट नाम का एक व्यक्ति अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में शामिल होने के बाद फिर ऑटो में जा रहे थे। उनके पास कई बैग थे जिनमें एक बैग ज्वैलरी से भरा था।

    पॉल यात्रा के दौरान फोन पर बात करने में लगे हुए था और ऑटो से उतरने के दौरान ज्वैलरी से भरे बैग को वहीं छोड़ दिया। कुमार ने बाद में पीछे की सीट पर पड़े बैग को देखा, लेकिन वह यह नहीं समझ पाया कि इसे मालिक को कैसे लौटाया जाए।

    थोड़ी देर बात जब उन्हें बैग खोने का एहसास हुआ तो उनके होश उड़ गए। पाॅल तुरंत क्रोमपेट पुलिस स्टेशन पहुंचे और मुद्दे की कम्पलेन दर्ज कराई। पुलिस ने मुद्दे की गंभीरता को देखते हुए लोकल सीसीटीवी फुटेज चेक किए और ऑटो चालक के बारे में जानकारी निकाली।

     हालांकि इससे पहले ही ऑटो ड्राइवर सरवन कुमार ज्वैलरी से बरा बैग लेकर थाने पहुंच गए। बैग देख पॉल के जान में जान आयी। उन्होंने ज्वैलरी को सुरक्षित देख खुशी जाहिर की। साथ ही चालक सरवन का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने उनकी ईमानदारी की प्रशंसा की।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.