14.1 C
Delhi
Thursday, December 8, 2022
More

    Latest Posts

    एक बंदर के वजह से राजधानी एक्सप्रेस को बीच में पड़ा रोकना, ट्रैन में एक घंटे तक फंसे रहे यात्री

    बिहार के बक्सर में बंदर के उत्पात से करीब एक घंटे तक राजधानी एक्सप्रेस को रोकना पड़ा। चौसा बक्सर रेलखंड के पावनी कमरपुर हाल्ट स्थित ठोरा नदी पुल के समीप गुरुवार की सुबह करीब 09.30 बजे ओवरहेड तार पर बंदर कूद गया।

    इस कारण तार में विद्युत प्रवाह बंद हो गया, इससे डाउन रेल लाइन पर ट्रेनों का परिचालन बाधित हो गया। इससे राजधानी एक्सप्रेस को करीब एक घंटे तक चौसा रेलवे स्टेशन पर रोका गया। 

    वही रक्सौल लोकमान्य तिलक को भी करीब 20 मिनट के लिए चौसा रेलवे स्टेशन पर रोका गया। तकनीकी खराबी के कारण करीब एक घंटे तक चौसा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोके जाने के कारण राजधानी एक्सप्रेस के यात्रियों के बीच अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

    रेलवे कर्मियों ने जब ट्रेन रोके जाने के कारणों की जानकारी दी तब जाकर यात्रियों ने राहत की सांस ली। रेलवे स्टेशन प्रबंधक ने टीआरडी को इस बात की सूचना दी जिसके बाद आई तकनीकी खराबी को दुरुस्त कराया गया।

    जिसके बाद राजधानी एक्सप्रेस और लोकमान्य तिलक को रवाना किया गया। आपको बता दे कि बंदर को तारों पर देख इस बात की सूचना रेलवे स्टेशन प्रबंधक ने टीआरडी मनोज कुमार को दी।

    जिन्होंने तकनीकी कर्मियों को भेजकर खराबी को सही करवाया। इस पूरे काम में लगभग एक घंटे का समय लग गया। 10:30 बजे के करीब खराबी सही हो सकी और उसके बाद राजधानी एक्सप्रेस को रवाना किया गया।

    फिर 11:00 बजे के करीब सभी ट्रेनों का परिचालन शुरु हुआ। इस घटने पर पीआरडी मनोज कुमार का बयान भी आया है। इन्होंने पूरी घटना पर कहा है कि बंदर के ओवरहेड तार पर कूदने के कारण ये खराबी हुई थी। तकरीबन एक घंटे का समय इस खराबी को दूर करने में लगा।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.