31.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    सलमान ने लगाया एक फोन और बढ़ गई इस टीवी एक्टर की फीस, जानिए क्या है पूरा माजरा

    बॉलीवुड स्टार सलमान खान की ज़िंदादिली के किस्से अक्सर ही सुनने को मिलते हैं। अक्सर नए हीरो-हिरोइन फिल्म जगत में आने से पहले सलमान खान से सिर्फ एक मुलाकात करना चाहते हैं।

    क्योंकि फिल्म जगत में सलमान खान का ऐसा नाम है जिसकी वजह से वो कई लोगों को काम भी दिला देते हैं, और उनके लिए ऐसा करना बेहद ही आसान होता है। क्योंकि सलमान खान की हमदर्दी की बातें भी अक्सर सुनी जाती हैं। 

    और उन्होंने अपनी फिल्मों में कई चेहरों को ब्रेक देकर उनको एक्टर बनाने में अहम भूमिका भी निभाई है। और अक्सर सलमान ऐसी बातों से भी चर्चाओं में रहते हैं।

    अब इस बार सलमान ने ऐसा किया कि बढ़ गई टीवी एक्टर की सैलेरी। दरअसल, हम आपसे बात कर रहे हैं टीवी की दुनिया के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ निगम की. सिद्धार्थ निगम ने अब तक कई टीवी सीरियल्स में काम किया है।

    एक बार सिद्धार्थ निगम ने खुद यह किस्सा साझा किया था कि, सलमान खान के फोन के बाद उनकी फीस में इज़ाफ़ा हो गया था। बता दें कि, सिद्धार्थ निगम इन दिनों टीवी शो ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ में देखने को मिलते हैं।

    सिद्धार्थ के मुताबिक़, एक बार वे अपने पुराने शो अशोका की शूटिंग कर्जत में कर रहे थे और यहीं पर सलमान की फिल्म की शूटिंग भी चल रही थी। ऐसे में दोनों का अक्सर एक ही जिम में मिलना भी होता था।

    दोनों कलाकार एक ही जिम में वर्कआउट किया करते थे। फिल्मों के कलाकार और आम लोगों के साथ ही सलमान टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों के लिए भी मददगार रहे हैं।

    एक बार उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के एक जाने-माने अभिनेता से बात की और जब उन्होंने उस अभिनेता की फीस के बारे में जाना तो सलमान को उनकी फीस कम लगी और बाद में सलमान के कहने पर उस अभिनेता की फीस बढ़ गई थी।

    सिद्धार्थ ने बताया था कि, ‘हम साथ में ही वर्कआउट करते थे। सलमान सर ने मेरी प्रतिदिन की सैलरी पूछी थी, जब मैं अशोका के लिए काम कर रहा था। मेरा जवाब सुनकर वह चौंक गए थे। उस वक्त मेरी परडे की सैलरी बहुत कम थी।

    इसके बाद उन्होंने किसी को कॉल किया था और बताया कि मेरी सैलरी बहुत कम है। उनकी इस कॉल के बाद मेरी सैलरी में इजाफा हो गया था। सीरियल में एक साल तक काम करने के बाद सैलरी में यह बढ़ोतरी हुई थी’।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.