35.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    15 सालों से यह महिला हर दिन खाती है 200 ग्राम टैलकम पाउडर, खर्च कर चुकी है 7.5 लाख रुपये

    दुनिया में हर इंसान एक सा नहीं होता है, इसलिये इंसानो की आदतें और शौक़ भी अलग-अलग होते हैं। हालाकि, कुछ लोगों के शौक़ इतने विचित्र होते हैं कि जानने वाला दंग रह जाये।

    कुछ ऐसी ही हैरान करने वाली आदत 44 वर्षीय लिसा एडरसन को भी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि लीसा को टेलकम पाउडर खाने की लत है। लीसा एंडरसन ने बताया कि वह बीते 15 साल से टेलकम पाउड खाने की आदी हैं। 

    उन्होंने बताया कि अपने बेटो को नहलाने के बाद जब उस पर टेलकम पाउडर डाला, तो उसकी महक से मैं खुद को रोक नहीं पाई। इसके बाद पहली बार मैंने टेलकम पाउडर को खाया और अब तक इस अजीब सी आदत पर करीब 8,000 पाउंड (करीब सात लाख 55 हजार रुपए) के मूल्य का टेलकम पाउडर खा चुकी है।

    पांच बच्चों की मां लीसा बताती हैं कि अब हालत यह हो गई है कि हर आधे घंटे में मैं अपनी हथेली के पीछे टेलकम पाउडर को डालती हूं और उसे खाती हूं।इतना ही नहीं, कई बार तो रातों में कई बार उठकर टेलकम पाउडर खाती हूं।

    उन्होंने बताया कि हर हफ्ते मैंने जॉनसन एंड जॉनसन का टेलकम पाउडर खरीदने पर 10 पाउंड (करीब 944 रुपए) खर्च किए। वह भी तब जब उन्होंने जॉनसन बेबी पाउडर को अपने बेटे के लिये इस्तेमाल करना शुरू किया था। उसी के बाद से वह दिन में करीब 40 बार जॉनसन बेबी पाउडर खा जाती हैं। 

    वो रात में करीब 4 बार सोते सोते उठ जाती हैं और पाउडर खाती हैं। आपको बता दे कि वह कहती हैं कि वह इसे खाने के लिये ब्रेकफ़ास्ट और लंच तक नहीं करतीं और Lisa को Anxiety और Depression भी है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.