12.1 C
Delhi
Saturday, February 4, 2023
More

    Latest Posts

    पत्नी ने डेढ़ करोड़ में बेच दिया अपना ही पति, जानिये क्या है पूरा मामला

    पति पत्नी का रिश्ता बड़ा ही अनमोल और पवित्र होता है। पति पत्नी के रिश्ते को लेकर आपने कई मामले सुने होंगे लेकिन अब एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें पत्नी ने अपने पति का सौदा कर दिया।

    ऐसा कहा जा रहा है कि पत्नी ने अपने पति को करोड़ो में बेच दिया। चलिए आपको पूरा मामला समझा देते है। पूरा मामला भोपाल का है।

    group of people gathering inside room
    Photo by viresh studio on Pexels.com

    जहां एक व्यक्ति का ऑफिस में ही सीनियर महिला के साथ अफेयर चल रहा था जिसकी भनक घर में पत्नी को लग गयी। जिसके चलते हर दिन घर में झगड़े होते थे। झगड़े के बीच बच्ची परेशान हो जाया करती थी।

    इस बीच बच्ची ने बड़ा कदम उठाया उसने इस मामले को फैमिली कोर्ट लेकर पहुंच गई। जहां फैमिली कोर्ट में पति पत्नी की सुलह कराई गई।

    पता चला कि पुरुष के अफेयर की वजह से ये सब कुछ हो रहा है और फिर जो निष्कर्ष निकला उसमे पत्नी ने कहा कि वो अपने पति को छोड़ देगी लेकिन बदले में उसने अपने पति की प्रेमिका से 27 लाख रूपये कैश और साथ में एक बड़ा और आलीशान फ्लैट लिया जिसकी कीमत करोडो में भी जाकर के हो सकती है। सबसे आश्यर्य यह कि डील से सभी पक्ष खुश हैं।

    प्रेमिका अपने प्रेमी को पाकर खुश है तो मां अपनी बेटियों की आर्थिक सुरक्षा से संतुष्ट है। बेटी खुश है कि अब घर में झगड़े नहीं होंगे और उनका पिता भी प्रसन्न है क्योंकि उसे अब अपनी प्रेमिका से छिप-छिप कर ऑफिस में नहीं मिलना पड़ेगा।

    आपको बता दे कि भोपाल फैमिली कोर्ट के जरिये हुई डील में प्रेमिका ने अपने प्रेमी की पत्नी को एक ड्यूप्लेक्स और 27 लाख रुपए नगद दिए। बदले में पत्नी अपने पति को छोड़ने के लिए राजी हो गई।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.