22.8 C
Delhi
Thursday, February 22, 2024
More

    Latest Posts

    यहां रहती है ऐसी मुर्गी, जिसके है 6 बाउंसर, चलते है साथ

    अक्सर हम देखते है कि लोग अपनी मेहनत से कामयाब होते है। बड़े इंसान बनते है और इसीलिए वो अपनी सुरक्षा के लिए अपने साथ गार्ड भी रखते है ताकि वो कही भी जाए उन्हें सुरक्षा मिल सके। अगर हम कहे इंसान के साथ साथ मुर्गे को भी गार्ड की जरूरत पड़ गयी तो क्या कहेंगे, जी हां एक मुर्गे को सारी सुविधाएं दी जा रही है।

    चलिए ऐसे दिलचस्प मुर्गे के बारे में बताते है। आपने करोड़पति के इंसान के बारे में सुना होगा क्या कभी आपने करोड़पति मुर्गे के बारे में सोचा है अगर नहीं तो सुनिए एक करोड़पति मुर्गा की कहानी। आमतौर पर हम मुर्गे को बाजार में देखते है बेचने के लिए।

    अब एक ऐसा मुर्गा जिसकी संपत्ति के बारे में सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। मुर्गियां इसे छूने से बचने के लिए बचाव के लिए अनिच्छुक हैं। इस मुर्गे का नाम है गिगू। गिगू उस कहानी की तरह सुनहरी बिछाने वाली मुर्गी नहीं है।

    जी हां इसके पास अनुमानित 66 मिलियन 95 मिलियन है। इनमें बंगले, नौकर, गाड़ियां आदि शामिल हैं। गिगू को यह संपत्ति अपने मालिक की विरासत से मिली है। गिगू के दो मालिक थे।

    लेकिन दोनों मालिकों की मृत्यु हो गई और दोनों ने अपनी संपत्ति गिगू के नाम छोड़ दी थी। अब अगर किसी कारण से गिगू की मृत्यु हो जाती है, तो उसकी संपत्ति उसके शावक के नाम पर होगी।

    इस खबर के बाद ये समझ में आता है कि आज के समय में गरीबी बढ़ गयी है लोगों के पास दो वक्त रोटी नसीब नहीं होती, गरीबी रेखा बढ़ती ही जा रही है, ऐसे में एक मुर्गे के बाद इतनी संपत्ति होना हैरानी की बात है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.