39 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024
More

    Latest Posts

    बेटे ने मां को करी लक्जरी कार गिफ्ट, खुश होकर मां ने दौड़ा दी रोड पर देखिए दिल खुश करने वाला ये वायरल वीडियो

    धरती पे रूप मां बाप का उस विधाता की पहचान है। इस बात से तो हम सब सहमत होता है। मां बाप से बड़ा दर्जा हमारे जीवन में किसी और का न कभी हुआ है और न ही कभी हो सकता है, हमारी जीवन को सबसे बड़ी खुशी हम उनकी खुशी से मिलती है । वही मां और पिता भी अपने बच्चो की खुशी के हर हद को पार करते है और हमेशा उनके लिए बेस्ट देने का ट्राई करते है । मम्मी पापा दोनो ही हमारे जीवन का सबसे बड़ा सहारा होते है और एक समय बाद हम उनके लिए सहारा बनते है ।

    हर बच्चा कामयाब होकर अपने माता पिता को दुनिया की सारी खुशियां देना चाहता है इस कहानी में भी हम कुछ ऐसी ही खुशी के बारे में बात करने जा रहे हैं जहां एक बेटे ने कामयाबी पाकर अपनी मां को एक लग्जरी कार गिफ्ट करी तो खुशी के मारे उसकी मां गाड़ी को लेकर सड़क पर निकल पड़ी वीडियो में उस्मा की खुशी साफ-साफ दिख रही है उनकी आंखों से झलकता पानी भी उनकी खुशी की निशानी है।

    इंटरनेट पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक औरत एक काफी बड़ी और लग्जरी कार को ड्राइव कर रही है ड्राइव करते हुए वह कैमरामैन यानी अपने बेटे से बातें भी कर रहे हैं वीडियो में सबसे ज्यादा गौर करने की बात है कि किस तरह से वह मां मुस्कुरा रही है।

    उनकी चेहरे पर उनकी मुस्कान उनकी खुशी चिल्ला चिल्ला कर बयां करती हैं वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से गाड़ी फुल टेक्नोलॉजी से लोड है और काफी लक्ष्य की और काफी बड़ी कार है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह से वह औरत काफी आसानी से कार ड्राइव कर रही है ।

    जबकि वह औरत देखने में काशी सादा लग रही है यानी कि उसने काफी हल्की साड़ी पहनी हुई है लेकिन उसकी मुस्कान उसको सजा ही हुए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस तरह से गाड़ी के और आसपास से बाकी गाड़ियां भी गुजर रही है ।

    लेकिन महिला पर कोई असर नहीं है वह अपनी खुशी में मगन है वह बहुत आराम से ड्राइविंग कर रही है। वीडियो को काफी लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है इस वीडियो को काफी अधिक अमाउंट में शेयर भी किया जा रहा है।

    इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर saikiran_kore नाम के अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में यह लिखा गया है कि “मेरी मां XUV 700 कार चला रही हैं।”

    इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को लाखों लोगों द्वारा देखा जा चुका है। वहीं इस वीडियो को 18 लाख से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस मां के चेहरे की मुस्कान सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों को जीत रही है।

    वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे आप सभी लोगों को यह वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.