Categories: What's Hot

पुलिस को मिली कब्रिस्तान की पार्किंग में अंजान बैग की सूचना, जांच के दौरान बैग में निकली ऐसी चीज कि सभी रह गए दंग!

अक्सर लोग इस बात पर गौर ही नहीं करते कि उनके आसपास क्या हो रहा है और वो गैरजिम्मेदार की तरह अपनी जिंदगी जीते रहते हैं. मगर ये हर नागरिक की जिम्मेदारी है कि वो अपने आंख-कान खुले रखे और किसी भी तरह की विचित्र बात की सूचना पुलिस में दे जिससे कानून व्यवस्था बनी रहे. कुछ लोग इस तरह की जिम्मेदारी लेते हैं मगर उसमें भी वो पूरी तरह से सच को जानते नहीं और पुलिस बुला लेते हैं.

ऐसा ही जापान में एक अंजान व्यक्ति ने किया जिसने पुलिस को कार पार्किंग की जगह पर अंजान ब्रीफकेस (briefcase in parking lot in Japan) दिखने की सूचना दी.द सन डेली वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार बीते बुधवार को जापान के काकेगवा (Kakegawa, Japan) शहर में एक विचित्र घटना घटी.

एएफपी से बात करते हुए पुलिस के अधिकारी ने बताया कि उन्हें एक अज्ञात शख्स (Unknown call regarding unattended briefcase) ने कॉल कर बताया कि उसने नगरपालिक के कब्रिस्तान में बनी कार पार्किंग में एक सिल्वर रंग का ब्रीफकेस देखा है और उसके आसपास कोई भी मौजूद नहीं है.

शख्स ने बताया कि ब्रीफकेस काफी देर से वहां रखा हुआ है.पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उन्होंने उस रोड को ब्लॉक कर दिया. उन्होंने ब्रीफकेस से करीब 300 मीटर की दूरी पर पूरी तरह घेराबंदी कर दी जबकि इस बीच बॉम्ब स्क्वाड के आने का इंतजार किया जाने लगा.

लोकल मीडिया भी हेलीकॉप्टर के जरिए इस खबर को कवर करने के लिए पहुंच गई क्योंकि बम का होना अपने में बड़ी और दहशत फैलाने वाली बात है.

जब बॉम्ब स्क्वाड पहुंचा और उन्होंने बैग खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गएपुलिस ने एएफपी को बताया कि वो एक मेटल ब्रीफकेस था और पता लगते ही तुरंत एक्शन लिया गया.

सब कुछ प्लान के हिसाब से था मगर उस ब्रीफ केस में एडल्ट गुड्स थे! पुलिस ने इससे ज्यादा कुछ नहीं बताया मगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस ब्रीफकेस में एडल्ट टॉय (adult toy in briefcase Japan) मिला.

वो सुनसान इलाका है और अक्सर लोग चुपके से वहां बेकार चीजों को डंप करने के लिए चले आते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने इस मामले को इतनी गंभीरता से इसलिए लिया क्योंकि बीते दिनों पूर्व राष्ट्रपति शिंजो आबे की हत्या के बाद उनका स्टेट फ्यूनरल था और सुरक्षा विभाग को अलर्ट पर रखा गया था.

Himanshi Kaushik

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago