26.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    पुलिस को मिली कब्रिस्तान की पार्किंग में अंजान बैग की सूचना, जांच के दौरान बैग में निकली ऐसी चीज कि सभी रह गए दंग!

    अक्सर लोग इस बात पर गौर ही नहीं करते कि उनके आसपास क्या हो रहा है और वो गैरजिम्मेदार की तरह अपनी जिंदगी जीते रहते हैं. मगर ये हर नागरिक की जिम्मेदारी है कि वो अपने आंख-कान खुले रखे और किसी भी तरह की विचित्र बात की सूचना पुलिस में दे जिससे कानून व्यवस्था बनी रहे. कुछ लोग इस तरह की जिम्मेदारी लेते हैं मगर उसमें भी वो पूरी तरह से सच को जानते नहीं और पुलिस बुला लेते हैं.

    ऐसा ही जापान में एक अंजान व्यक्ति ने किया जिसने पुलिस को कार पार्किंग की जगह पर अंजान ब्रीफकेस (briefcase in parking lot in Japan) दिखने की सूचना दी.द सन डेली वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार बीते बुधवार को जापान के काकेगवा (Kakegawa, Japan) शहर में एक विचित्र घटना घटी.

    एएफपी से बात करते हुए पुलिस के अधिकारी ने बताया कि उन्हें एक अज्ञात शख्स (Unknown call regarding unattended briefcase) ने कॉल कर बताया कि उसने नगरपालिक के कब्रिस्तान में बनी कार पार्किंग में एक सिल्वर रंग का ब्रीफकेस देखा है और उसके आसपास कोई भी मौजूद नहीं है.

    शख्स ने बताया कि ब्रीफकेस काफी देर से वहां रखा हुआ है.पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और उन्होंने उस रोड को ब्लॉक कर दिया. उन्होंने ब्रीफकेस से करीब 300 मीटर की दूरी पर पूरी तरह घेराबंदी कर दी जबकि इस बीच बॉम्ब स्क्वाड के आने का इंतजार किया जाने लगा.

    लोकल मीडिया भी हेलीकॉप्टर के जरिए इस खबर को कवर करने के लिए पहुंच गई क्योंकि बम का होना अपने में बड़ी और दहशत फैलाने वाली बात है.

    जब बॉम्ब स्क्वाड पहुंचा और उन्होंने बैग खोलकर देखा तो उनके होश उड़ गएपुलिस ने एएफपी को बताया कि वो एक मेटल ब्रीफकेस था और पता लगते ही तुरंत एक्शन लिया गया.

    सब कुछ प्लान के हिसाब से था मगर उस ब्रीफ केस में एडल्ट गुड्स थे! पुलिस ने इससे ज्यादा कुछ नहीं बताया मगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस ब्रीफकेस में एडल्ट टॉय (adult toy in briefcase Japan) मिला.

    वो सुनसान इलाका है और अक्सर लोग चुपके से वहां बेकार चीजों को डंप करने के लिए चले आते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने इस मामले को इतनी गंभीरता से इसलिए लिया क्योंकि बीते दिनों पूर्व राष्ट्रपति शिंजो आबे की हत्या के बाद उनका स्टेट फ्यूनरल था और सुरक्षा विभाग को अलर्ट पर रखा गया था.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.