26.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    सज धज के आए दूल्हे राजा को मिला जिंदगी भर का ऐसा जख्म, दर्द देने वाली भी निकली दुल्हन

    हरियाणा से यूपी शादी करने आए एक युवक के साथ कुछ ऐसा हो गया कि अब उसे जिंदगी भर का मलाल रहेगा। युवक ने कभी सोचा भी नहीं था कि दूल्हा बनने के बाद उसे ऐसा जख्म मिलेगा जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। युवक को जख्म देने वाली और कोई नहीं दुल्हन थी। दरअसल एक युवती शादी रचाने के बाद दूल्हा और उसके घर वालों को धोखा देकर अपने साथियों के साथ फरार हो गई। मामले की जब छानबीन की गई तो सबके होश उड़ गए।

    दुल्हन बनी युवती और कोई नहीं लुटेरन निकली। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने तीन लोगों को भी हिरासत में लिया है।

    हरियाणा के करनाल के मोहल्ला जुडला गेट निवासी प्रमोद के परिजनों ने एक माह पूर्व शादी बिंदकी क्षेत्र के एक युवती के साथ तय की थी। फोन पर बातचीत के बाद युवक और उसके परिजन कार से नगर के गांधी चौराहा स्थित एक होटल में पहुंचे। युवक के मुताबिक होटल में कुछ देर बाद लड़की पक्ष के लोग भी आ गए।

    होटल में जयमाल, चढ़ावा समेत वैवाहिक कार्यक्रम पूरे हुए। लड़की पक्ष दूल्हा व उसके परिजनों को गांव लेकर जाने के लिए होटल से निकले। इसी बीच झांसा देकर दुल्हन समेत उसके साथ रहे लोग निकल गए।

    इस बीच परिजनों के हाथ लड़की पक्ष से मौजूद रहा एक युवक को उन्होंने पकड़ लिया। कोतवाल रवीन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि जांच की जा रही है।

    लड़की पक्ष ने होटल पहुंचकर कमरे में वरमाला पहनाने के बाद घर पहुंचकर अन्य रस्मों को निभाने की बात की। लड़की पक्ष ने गिरवी भूमि को छुड़ाने के लिए नकद 60 हजार लिए, मंगलसूत्र, पायल, बाली सहित डेढ़ से दो लाख के जेवर व लड़की के लिए लाए हुए करीब 20 हजार के कपड़े भी ले लिए।

    हरियाणा से ब्याह रचाने युवक अपनी बुआ प्रेमा देवी, फूफा मोनीडराम, बहन इनु व मां कमलेश के साथ बुधवार की रात कानपुर पहुंचा था।

    रास्ता भटक जाने से युवती को फोन लगाया तो फोन बन्द होने से परिवार के लोगों को शक हुआ लेकिन गुरुवार सुबह युवती का फोन आया और बैटरी नहीं थी बताकर बिंदकी कस्बे के होटल का रास्ता बताया था।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.