30.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024
More

    Latest Posts

    फेसबुक पर हुई दोस्ती, फिर हुआ पीएसी सिपाही से प्यार और फिर शादी से मना करने पर उठाया हैरान कर देने वाला कदम

    सोशल मीडिया पर पीएसी के सिपाही ने लड़की से दोस्ती की। दोनों के बीच प्यार मोहब्बत की बातें हुईं। लेकिन जब बात शादी की आयी तो सिपाही ने शादी से इनकार कर दिया। प्यार में इनकार हुआ तो पीड़िता कोर्ट चली गई। कोर्ट ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र की एक छात्रा फेसबुक के माध्यम से पीएसी के सिपाही से प्यार कर बैठी। दोनों के बीच लंबे समय तक बातें चलती रहीं।

    लेकिन जब शादी की बात आई तो सिपाही ने शादी करने से इनकार किया तो पीड़िता ने उच्चाधिकारियों से शिकायत की। लेकिन उसे न्याय नहीं मिला तो उसने अधिवक्ता देवेंद्र सिंह कटारिया के माध्यम से सीजेएम कोर्ट में शिकायती पत्र दाखिल कराया।

    पीड़िता ने जानकारी दी कि पीएसी एटा में तैनात सिपाही प्रियांशु पुरोहित पुत्र प्रेमहरि निवासी तिलपुरा जैतपुर कला थाना बाह जनपद आगरा का निवासी है। फेसबुक पर उसने पहले प्यार का नाटक किया और शादी का झांसा भी दिया।

    पीड़िता का कहना है कि सिपाही ने पिछले वर्ष अपने भाई की शादी होने के बाद शादी करने की बात कही। पीड़िता का कहना है कि अब वो फोन नहीं उठाता और उसके वीडियो वायरल करने की धमकी भी दे रहा है।

    सीजेएम कोर्ट ने पीड़िता के शिकायती पत्र को स्वीकार कर कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज करने और एक सप्ताह में अनुपालन आख्या को भेजने के निर्देश दिए हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.