35.1 C
Delhi
Friday, April 19, 2024
More

    Latest Posts

    कैब ड्राइवर ने गाड़ी में लिखा ‘मुझे भैया या अंकल न कहें’, उबर ने दिया अपना जवाब ।

    सोशल मीडिया पर उबर कैब का एक फोटो वायरल हो रहा है। फोटो में देखा जा सकता है कि उबर कैब के ड्राइवर ने अपनी बगल वाली सीट के पीछे एक नोट चिपकाया हुआ है। नोट पर ड्राइवर ने लिखा, “मुझे भैया या अंकल न कहें।” इस तस्वीर को एक ट्विटर यूजर सोहिनी एम शेयर किया है। अब ड्राइवर का सेंस ऑफ ह्यूमर इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा है। हालांकि इसको लेकर अब उबर इंडिया का भी रिएक्शन आ गया है।दरअसल जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने ड्राइवर के जीनियस आइडिया के लिए उसकी सराहना की, वहीं कुछ इस बात को लेकर असमंजस में थे कि ड्राइवर को फिर कैसे संबोधित किया जाए।

    एक यूजर ने लिखा कि “मैं हर ड्राइवर को” ड्राइवर साहब “कहता हूं क्योंकि मैंने एक ड्राइवर से ऐसा कहा था और वह बहुत खुश था। क्योंकि 20 वर्षों में किसी ने भी उन्हें साहब नहीं कहा था।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं हमेशा लोगों को बॉस कहता रहा हूं।”

    एक यूजर ने लिखा कि ड्राइवर को क्या कहा जाए बॉस या फिर कुछ और? तस्वीर शेयर करने वाले सोहनी ने जवाब में लिखा कि मुंबई में बहुत सारे बुजुर्ग कैब ड्राइर हैं।

    उन्हें नाम से पुकारना अजीब सा लगता है। हालांकि वायरल ट्वीट का जवाब देते हुए उबर ने लिखा, “जब आपके ड्राइवर को संबोधित करने के बारे में संदेह हो, तो ‘ऐप’ देखें।”

    यह पहली बार नहीं है जब उबर सुर्खियों में आई है। जुलाई में रिया कासलीवाल नाम की एक महिला ने अपने कैब ड्राइवर के साथ अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर किया था।

    उसने कहा कि जब दिल्ली में भारी बारिश हो रही थी, तो उसने ड्राइवर को यह बताने के लिए उबर ऐप के मैसेज फीचर का इस्तेमाल किया कि उसे कहां उतारना है। इसके बाद दोनों की बातचीत मजाक के लहजे में बदल गई थी।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.