20.1 C
Delhi
Wednesday, February 28, 2024
More

    Latest Posts

    बिहार में हुई चांदी की बारिश, जमा करने के लिए उमड़े लोग

    इस सर्दी के मौसम में हर जगह मौसम में बदलाव हुए है। हालांकि इस बीच जमकर बारिश भी हुई है। जिससे कि ठंड थोड़ी कम हो गयी है। वैसे तो हमने आसमान से बारिश होते हुए सुना है । क्या आपने कभी आसमान से चांदी गिरते हुए सुना है तो ऐसा बिहार में हुआ है?

    जी हां हैरान मत होइए खबरों के मुताबिक यही सच है। चलिए पूरा मामला जानते है। बिहार के सीतामढ़ी में जब सबलोग सुबह उठे तो वो रास्ते पर चांदी देख हैरत में पड़ गए।

    जी हां पूरे रास्ते चांदी की बारिश हुई पड़ी थी। लोगों में चांदी की बूंदों को बटोरने की होड़ लगी हुई थी। पूरे इलाके में ‘चांदी की बारिश’ अफवाह फ़ैल गई। लोग इधर-उधर चांदी बटोरने के लिए आ गए। जिसको जो मिला लोग उसमें चांदी भरने लगे।

    चांदी देख वहां के स्थानीय लोग भौचक्का हो गए और सोच में पड़ आखिर आसमान से चांदी की बारिश कैसे हो सकती है।

    वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस घटना को लेकर तरह-तरह ही कहानियां सामने आ रही हैं। कोई कह रहा है कि तस्कर चांदी से भरी बोरी लेकर इस रस्ते से गुज़र रहा होगा, बोरी फटी होगी और सड़क पर चांदी की बूंदें बिखर गई होंगी।

    इलाके के लोगों के लिये यह हैरत का विषय बना हुआ है। आपको बता दे कि नेपाल बॉर्डर होने के कारण न तो तस्कर के मामले में इनकार किया जा सकता है और ना ही चोरों के मामले में।

    सूचना पाकर सुरसंड पुलिस तहकीकात में जुट गई है। पुलिस को इस मामले में कोई सुराग नहीं मिली है।

    हालांकि जांच जारी है। पुलिस इस मामले में कई लोगों से पूछताछ भी कर रही है। साथ ही मामले में हर दृष्टिकोण से जांच की जा रही है। सबका एक ही सवाल है कि रास्ते में चांदी की बूंदे कहाँ से आई।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.