31.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    सलमान खान को लेकर आई यह बुरी खबर, फैन व समर्थकों में दुख की लहर।

    फिल्म इंडस्ट्री यानी हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री से आई एक और बुरी खबर सुन कर आपका मन भी हो जायेगा निराश, बॉलिवुड के चाहिते भाईजान यानी जाने-माने स्टार सलमान खान के बॉडी डबल यानी कि उनके दोस्त सागर पांडे का निधन हो गया है। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक सादर को जिम में वर्कआउट करते समय चेस्ट में अनचाहा दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर पढ़े और वही अपनी आखिरी सांसे भी ली। इस घटना के तुरंत बाद सागर को अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचकर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

    सलमान खान की सबसे करीब सागर पांडे यानी कि उनके दोस्त को बॉलीवुड में उनका डबल बॉडी भी कहा जाता था। वे उनकी तरह ही उनकी डबल बॉडी का रोल निभाते थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सागर की मृत्यु का कारण भी राजू श्रीवास्तव के जैसे हार्ट अटैक को उनकी मृत्यु का कारण माना जा रहा है।

    आपको बता दें कि जब शुक्रवार को सागर जिम में वर्कआउट कर रहे थे अचानक से उन्हें उनके सीने में बहुत जोर से दर्द महसूस हुआ जिसके साथ ही वह एकदम से जमीन पर गिर पड़े जमीन पर गिरते ही आसपास के लोगों ने यानी कि जिम के बाकी उनके साथियों ने उन्हें तुरंत उन्हें हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे ट्रॉमा केयर म्युनिसिपल हॉस्पिटल पहुंचाया।

    अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया सामने एक रिपोर्ट के मुताबिक सागर की उम्र 40 से 45 के बीच बताई जा रही है।

    राजू श्रीवास्तव की मौत के बाद पहले ही बॉलीवुड में सन्नाटा छा गया था वही अब अचानक सागर के गुजर जाने की खबर सुनकर सभी लोग बहुत निराश हैं। सागर के निधन की पुष्टि इंडस्ट्री के उनके दोस्त प्रशांत वाल्डे और शांतनु घोष ने की है।

    आपको बता दें सागर लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा थे। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ से की थी। इस फिल्म में भी सागर ने सलमान खान के बॉडी डबल की तरह काम किया था। ‘कुछ कुछ होता है’ के बाद सागर कई फिल्मों में नजर आए थे, जिनमें ‘बॉडीगर्ड’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘ट्यूबलाइट’, ‘दबंग’, ‘दबंग 2’ जैसी फिल्मों का नाम शामिल है।

    आपको बता दें कि सागर उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से संबंध रखते थे उनकी मौत के बाद केवल बॉलीवुड को ही नहीं उनके परिवार को भी बहुत बड़ा झटका लगा है पांच भाइयों के बीच सबसे बड़े सागर अपने परिवार के लिए अकेले कमाते थे और उनका ख्याल रखते थे।

    वही उनकी मृत्यु की खबर सुनकर उनका परिवार शोक में डूबा हुआ है।कुछ समय पहले ही सागर ने कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन में हुई परेशानियों के बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी। महामारी के उस दौर को याद करते हुए सागर ने बताया था कि उस समय रोजगार के सारे रास्ते बंद हो गए थे।

    बेरोजगारी से जूझते हुए उन्होंने शो करके पैसे कमाकर अपना घर चलाया था। सागर ने बताया था कि उन्होंने अपने करियर में 50 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.