22.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    शराब के नशे में चूर एक महिला ने खरीद लिया घर, और फिर ब्वॉयफ्रेंड ने लिया दिया ऐसा रिएक्शन ।

    लोग अक्सर शराब के नशे में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसका उन्हें बाद में पछतावा होता है. आपने सुना होगा कि नशे में धुत लोग अक्सर ऐसे लोगों को फोन करते हैं जिनसे वे आमतौर पर बात नहीं करना चाहते. यहीं से समस्या उत्पन्न होती है. नशे में धुत लोग कई बड़े फैसले भी ले लेते हैं. हाल ही में एक ब्रिटिश महिला ने जम कर शराब पीने के बाद एक बड़ा सा घर खरीद लिया.

    डेली स्टार वेबसाइट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 40 साल की लुआना रिबेरिया कभी ब्रिटेन के नॉर्थ वेल्स में रहती थी और एक नाइट क्लब में काम करती थी. हाल ही में उन्होंने वेबसाइट से बात करते हुए अपनी जिंदगी का एक अजीबो गरीब किस्सा सुनाया.

    लुआना ने बताया कि एक बार वह एक दोस्त के साथ लीड्स में एक घर देखने गई थीं. उसे वह प्रॉपर्टी पसंद थी लेकिन उसकी सहेली को वह जगह पसंद नहीं आई क्योंकि वह इलाका शहरी नहीं था.

    लुआना ने बताया कि वहां से वह अपने नाइटक्लब में आई और वहां रात को कुछ ड्रिंक्स के लिए रुकी. इसके बाद वह अगले दिन सुबह अपने घर पहुंची जहां वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी.

    जब वह दिन में उठी तो हैरान रह गई. दरअसल उसे पता चला कि वह उसी घर की मालकिन बन गई है जिसे वह अपने दोस्त के साथ देखने गई थी.

    लुआना ने पूरी कहानी बताते हुए कहा कि घर की नीलामी हो रही थी और लोग उस पर बोली लगा रहे थे. सुबह जब वह शराब के नशे में घर पहुंची तो उसने घर के रियल एस्टेट एजेंट को फोन कर घर के लिए 17 लाख रुपये की बोली लगाई.

    इस वजह से वह घर की मालकिन बन गई. जब लुआना को इस बात का पता चला तो उसके होश उड़ गए. उसका प्रेमी बहुत गुस्से में था. लेकिन वह एक समझदार निवेशक थी.

    उसने इस घर को एक साल तक रखा, इसकी कीमत दोगुनी हो गई तो फिर इसे बेचकर उन्होंने दूसरा घर ले लिया. इसके बाद उसने इसे भी बेच दिया और फिर 17 लाख रुपये का मुनाफा कमाया.

    इस तरह उसने कई बार मुनाफा कमाया और बाद में वह पुर्तगाल चली गई और वहां एक छोटी मीडिया कंपनी शुरू की. रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया कि यह घटना कितनी पुरानी है, लेकिन लुआना अब एक 12 साल की बच्ची की मां है.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.