25.6 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    उफनती नदी में ड्राइवर ने उतार दी कार, फिर डगमगाते हुए लगाई पार, देखिए ये सरफिरा वीडियो

    सोशल मीडिया पर आपने तमाम तरह के वीडियो देखे होंगे. इनमें से कुछ तो सामान्य होते हैं लेकिन कुछ वीडियो इतने हैरतंगेज़ होते हैं कि आपको आंखों पर यकीन ही नहीं होता. कुछ ऐसा ही वीडियो इस वक्त एक ड्राइवर का वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक नदी के बीच कार उतारकर उसे पार भी लगा देता है.नदियां कल-कल बहती हुई सुंदर और सुकून देने वाली लगती हैं, लेकिन अगर इनके पानी का बहाव तेज़ तो कभी भी इसके साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए.

    पानी भरने के बाद उसमें कार चलाना न सिर्फ मुश्किल बल्कि खतरनाक होता है, लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स कमाल कर रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर planetarth_ नाम की आईडी से शेयर किया गया है.

    ये खतरनाक वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर planetarth_ नाम की आईडी से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक जिसे अब तक 2.1 मिलियन यानी 21 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया है, जबकि 32 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

    लोगों ने वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दी है. किसी ने कार ड्राइवर को साहसी कहा है तो कोई कह रहा है कि ये जानलेवा है. लोगों ने इस स्टंट पर हैरानी जताते हुए इसे गलत रवैया कहा है.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.