36.7 C
Delhi
Friday, April 19, 2024
More

    Latest Posts

    स्कूटी खराब हुई फिर भी नहीं उतरी प्रेमिका, तभी खाई ऐसी मुंह की, कि खुश हो गया प्रेमी

    सोशल मीडिया आज के दौर में एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां हर रोज कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है. हालांकि यहां फनी वीडियो की भरमार है, जिनमें कुछ तो आते ही धूम मचा देते हैं और लंबे समय तक देखे जाते हैं. अभी एक ऐसा ही मजेदार वीडियो सामने आया है. इसमें ऐसा कुछ होता है कि देखकर पूरा सोशल मीडिया झूम उठा. वीडियो प्रेमी-प्रेमिका से जुड़ा मालूम होता है.

    इसमें प्रेमिका स्कूटी पर बैठी है. स्कूटी बंद है और सड़क पर बरसात का पानी भरा है. इसमें प्रेमी स्कूटी को स्टार्ट करने की कोशिश में जुटा है.

    सामने आए चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि सड़क पर बरसात का पानी भरा है और प्रेमिका बंद पड़ चुकी स्कूटी पर बैठी है. इसमें प्रेमी लगातार स्कूटी को स्टार्ट करने की कोशिश कर रहा है मगर वो नीचे उतरने की जहमत नहीं उठाती.

    मजेदार है कि इधर स्कूटी स्टार्ट करने की कोशिश में जुटे प्रेमी का संतुलन बिगड़ गया और स्कूटी लड़की सहित धड़ाम से बरसात के पानी में गिरी.

    देख सकते हैं कि पहले पैर पानी में रखने वाली प्रेमिका पूरी ही गंदे पानी में भीग गई. प्रेमिका को पानी में गिरा देखकर मानो प्रेमी भी बहुत खुश हो गया.

    वीडियो कब और कहां का है इसकी जानकारी नहीं है, मगर पिछले कुछ समय में इसे इंस्टाग्राम पर जमकर देखा गया है. वीडियो meemlogy नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है. इसे अभी तक लाखों लाइक और व्यूज मिल चुके हैं.

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.