Categories: What's Hot

सुनील-कपिल की सुलह कराना चाहते थे राजू श्रीवास्तव, लेकिन कॉमेडियन की इस बात से हुई थी ‘गजोधर भईया’ को नफरत

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव कॉमेडी जगत का एक जाना माना नाम था। उन्हें सभी कॉमेडियन अपना गुरू मानते थे। जिसके चलते वह उनकी हर बात की इज्जत करते थे। राजू श्रीवास्तव के सभी कॉमेडियन्स के साथ अच्छे रिश्ते थे। जिस वजह से वह अक्सर उन्हें अपनी राय दिया करते थे। जब एक बार कॉमेडी जगत की मशहूर जोड़ी कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद हुआ तब भी उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

आपको बता दें कि साल 2017 में विदेश में कपिल शर्मा और उनकी एक शो के लिए रवाना हुए। जहां बीच रास्ते फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जबरदस्त कहा सुनी हुई।

जिसके बाद यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा शो को छोड़ने का फैसला किया। इसके अलावा उनके साथ अन्य टीम सदस्यों ने भी शो का छोड़ने का फैसला किया।

लेकिन राजू श्रीवास्तव नहीं चाहते थे कि टीवी की ये मशहूर कॉमेडी जोड़ी अलग हो। जिसके चलते उन्होंने एक मीटिंग फिक्स कर दोनों के आपसी झगड़े को खत्म करने की कोशिश की थी हालांकि यह कोशिश कामयाब नहीं हो पाई। राजू श्रीवास्तव ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू के दौरान यह सभी बातें मीडिया के साथ साझा की थी।

राजू श्रीवास्तव ने इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मुझे लगता है कि कपिल शर्मा अपनी सक्सेस का प्रेशर नहीं झेल पा रहे हैं। लोग अक्सर कपिल को फोन कर अपने शादी हो या कोई निजी फंक्शन में बुलाकर उनकी परफॉर्मेंस को देखना चाहते हैं।

लेकिन वह व्यस्त रहने के कारण कपिल इन सब फोन कॉल का जवाब नहीं दे पाते हैं। कपिल एक अच्छे इंसान हैं उन्होंने कभी भी मेरे साथ किसी भी तरह का अभद्र व्यवहार नहीं किया।

हालांकि उनके साथ काम करने वाले कुछ आर्टिस्ट और टेक्निशन्स ने बताया है कि कैसे कपिल अक्सर ड्रिंक करने के बाद उन पर गुस्सा हो जाते थे।’इसके अलावा राजू श्रीवास्तव ने ये भी बताया था कि कैसे उन्होंने सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के विवाद को खत्म करने की उन्होंने जिम्मेदारी ली थी।

राजू श्रीवास्तव ने कहा था कि, ‘कपिल और सुनील के झगड़े को निपटाने के लिए मैंने अपने घर पर एक मीटिंग भी रखी थी क्योंकि कपिल दिल से चाहते थे कि उनकी और सुनील की दोबारा से दोस्ती हो जाए।

लेकिन, ये मीटिंग हो नहीं पाई क्योंकि सुनील ग्रोवर उस दौरान किसी अन्य प्रोजेक्ट में बिजी होने के कारण फिलहाल नहीं आ सकते। उन्होंने कहा था कि वह जब भी वापस मुंबई आएंगे तो मुझसे जरूर मिलेंगे’।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago