Categories: What's Hot

आपका यह सपना अधूरा रह गया अब..’, आखिर किस अधूरे सपने का जिक्र किया एहसान कुरैशी ने ?

सबको अपने जोक से लोट-पोट कर देने वाले राजू श्रीवास्तव का 21 सितंबर की सुबह दिल्ली एम्स में निधन हो गया। 42 दिनों से उनका इलाज चल रहा था। लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिशो के बावजूद वह नहीं बच पाए। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद बॉलीवुड जगत में शोक की लहर है। हर कोई उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहा है। इस बीच उनके खास एहसान कुरैशी उनके अधूरे सपनों का खुलासा किया।

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ शो में एक कंटेस्टेंट के तौर पर राजू श्रीवास्तव और एहसान कुरैशी की एंट्री हुई। इस दौरान दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुई।

इस जोड़ी ने ना सिर्फ फैंस को एंटरटेन किया बल्कि उनके दिल और दीमाग अपनी ऐसी छाप छोड़ी जिसके बाद इनकी गिनती देश के टॉप कॉमेडियन में होने लगी।

लेकिन अब ये जोड़ी पर्दे पर फैंस को दोबारा देखने को नहीं मिलेगी। राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद एहसान कुरैशी ने कई बड़े खुलासे किए।

एक इंटरव्यू के दौरान एहसान कुरैशी ने राजू श्रीवास्तव की कॉमेडी की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘उनकी कॉमेड़ी की सबसे अच्छी बात यह थी कि वह किसी भी चीज को एक पात्र बनाकर उसके इर्द-गिर्द कहानी बुन देते थे।

जो लोगों को अक्सर पसंद आती थी। साथ ही उनकी कॉमेडी की सबसे बड़ी खासियत यह थी कि उन्होंने कभी भी अपनी किसी भी परफॉर्मेंस में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया, उनकी यही खासियत उनहें हमेशा हमारे दिलों में मिठी याद बनकर रहेगी’।

एहसान कुरैशी ने आगे कहा कि, हमारी दोस्ती इतनी अच्छी थी कि, ‘हम अक्सर एक दूसरे के घर पर आते जाते रहते थे। यहां तक हमारे बच्चे भी आपस में अच्छे दोस्त हैं।

जब भी राजू भैया को किसी परफॉर्मेंस की प्रैक्टिस करनी होती थी तो वह अक्सर घर पर आकर मेरे लिए स्पेशल परफॉर्मेंस करते थे और मुझसे पुछते थे कि क्या उनके चुटकुले सही हैं या नहीं’।

इसके आगे एहसान कुरैशी ने उनके अधूरे सपने का जिक्र करते हुए कहा कि, ‘हम आखिरी बार मुंबई के हुनर हाट में मिले थे। उस दौरान मैंने उनको फिल्म बॉम्बे टू गोवा जैसी एक और फिल्म बनानी चाहिए। जिसमें सभी कॉमेडियन शामिल हों।

मेरे यह आइडिया उन्हें पसंद आया जिसके बाद हमने फैसला किया कि हम इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश में करेंगे। हालांकि उनका यह सपना हमेशा के लिए अधूरा रह गया’।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago