Categories: What's Hot

Neha Kakkar को भी दी थी जिस सिंगर ने Indian Idol में मात छोटी सी उम्र में चल बसा छोड़ कर अपनी 1 महीने की बेटी का साथ।

Indian Idol सीजन 2 के विजेता Sandip Acharya जिन्होंने अपनी आवाज से न जाने कितनो का दिल जीता है, केवल ये ही नही बल्कि उन्होंने नेहा ककर को भी मात दी थी अपनी सिंगिंग के बल पर उनक़्क़ निधन हो गया है ।

आपको बता दे कि इंडियन आइडल जितने के बाद भी यूँ तो वह अपनी कोई खास पहचान नही बना पाए थे । संदीप राजस्थान के बीकानेर में रहने वाले थे। जब वे गाते थे तो समां बांध देते थे। जज के साथ-साथ उन्हें लोगों ने भी खूब पसंद किया।संदीप बचपन से ही गाने का शौक रखते थे।

उनके घरवालों को भी उनके टैलेंट के बारे में नहीं पता था। एक बार संदीप ने स्कूल के कॉम्पिटिशन में भाग लिया। इसमें संदीप रनर अप रहे। यहीं से पहचान पाकर वे कई जगह परफॉर्मेंस देने लगे।

जिस सीजन में वह थे उस ही सीजन में नेहा कक्कड़ भी कंटेस्टेंट भी थीं पर नेहा तीसरे ही राउंड में शो से बाहर हो गई थीं। वहीं संदीप इस सीजन के आखिर तक पहुंचे और फिर उन्होंने इंडियन आइडल का खिताब जीत लिया था। जिस वक्त संदीप ने ये खिताब जीता था उस समय उनकी उम्र सिर्फ 22 साल थी।

शो को जीतने के बाद संदीप की जिंदगी बदल गई थी क्योकि वह सबसे मंहगे सिंगर में से एक बन गए थे। वह एक शो के लिए ढाई से तीन लाख रुपये ले रहे थे और वह साल में 60 से 65 शोज कर रहे थे।

देश के साथ साथउन्होंने विदेश में भी परफॉर्म किया। वह इंग्लैंड, अमेरिका, दुबई, अफ्रीका, इंडोनेशिया और नेपाल जैसे देशों में परफॉर्म कर चुके थे।

इसके साथ ही उन्होंने 2 सोलो एल्बम भी निकाले थे ‘मेरे साथ सारा जहां’ और ‘वो पहली बार’ और उन्होंने शो ‘कैसा ये प्यार है’ में ऐक्टिंग भी की थी पर, साल 2013 में एक भयंकर बीमारी ने उनकी जान लेली थी और 29 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था।

निधन के एक साल पहले संदीप आचार्य की शादी हुई थी थी ये ही नहीं उनकी मौत से 20 दिन पहले ही पत्नी नम्रता ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया था।

बताया जाता है की संदीप जॉन्डिस (पीलिया) का शिकार हो गए और गुरुग्राम के एक हॉस्पिटल में 15 दिनों तक उनका इलाज चलता रहा पर संदीप इस बीमारी सेबच नहीं पाए थे और 15 दिसंबर 2013 को अस्पताल में उनका निधन हो गया।

निधन के एक साल पहले संदीप आचार्य की शादी हुई थी थी ये ही नहीं उनकी मौत से 20 दिन पहले ही पत्नी नम्रता ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया था।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

2 years ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

2 years ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

2 years ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

2 years ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

2 years ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

2 years ago