29.1 C
Delhi
Friday, April 26, 2024
More

    Latest Posts

    Neha Kakkar को भी दी थी जिस सिंगर ने Indian Idol में मात छोटी सी उम्र में चल बसा छोड़ कर अपनी 1 महीने की बेटी का साथ।

    Indian Idol सीजन 2 के विजेता Sandip Acharya जिन्होंने अपनी आवाज से न जाने कितनो का दिल जीता है, केवल ये ही नही बल्कि उन्होंने नेहा ककर को भी मात दी थी अपनी सिंगिंग के बल पर उनक़्क़ निधन हो गया है ।

    आपको बता दे कि इंडियन आइडल जितने के बाद भी यूँ तो वह अपनी कोई खास पहचान नही बना पाए थे । संदीप राजस्थान के बीकानेर में रहने वाले थे। जब वे गाते थे तो समां बांध देते थे। जज के साथ-साथ उन्हें लोगों ने भी खूब पसंद किया।संदीप बचपन से ही गाने का शौक रखते थे।

    उनके घरवालों को भी उनके टैलेंट के बारे में नहीं पता था। एक बार संदीप ने स्कूल के कॉम्पिटिशन में भाग लिया। इसमें संदीप रनर अप रहे। यहीं से पहचान पाकर वे कई जगह परफॉर्मेंस देने लगे।

    जिस सीजन में वह थे उस ही सीजन में नेहा कक्कड़ भी कंटेस्टेंट भी थीं पर नेहा तीसरे ही राउंड में शो से बाहर हो गई थीं। वहीं संदीप इस सीजन के आखिर तक पहुंचे और फिर उन्होंने इंडियन आइडल का खिताब जीत लिया था। जिस वक्त संदीप ने ये खिताब जीता था उस समय उनकी उम्र सिर्फ 22 साल थी।

    शो को जीतने के बाद संदीप की जिंदगी बदल गई थी क्योकि वह सबसे मंहगे सिंगर में से एक बन गए थे। वह एक शो के लिए ढाई से तीन लाख रुपये ले रहे थे और वह साल में 60 से 65 शोज कर रहे थे।

    देश के साथ साथउन्होंने विदेश में भी परफॉर्म किया। वह इंग्लैंड, अमेरिका, दुबई, अफ्रीका, इंडोनेशिया और नेपाल जैसे देशों में परफॉर्म कर चुके थे।

    इसके साथ ही उन्होंने 2 सोलो एल्बम भी निकाले थे ‘मेरे साथ सारा जहां’ और ‘वो पहली बार’ और उन्होंने शो ‘कैसा ये प्यार है’ में ऐक्टिंग भी की थी पर, साल 2013 में एक भयंकर बीमारी ने उनकी जान लेली थी और 29 साल की उम्र में उनका निधन हो गया था।

    निधन के एक साल पहले संदीप आचार्य की शादी हुई थी थी ये ही नहीं उनकी मौत से 20 दिन पहले ही पत्नी नम्रता ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया था।

    बताया जाता है की संदीप जॉन्डिस (पीलिया) का शिकार हो गए और गुरुग्राम के एक हॉस्पिटल में 15 दिनों तक उनका इलाज चलता रहा पर संदीप इस बीमारी सेबच नहीं पाए थे और 15 दिसंबर 2013 को अस्पताल में उनका निधन हो गया।

    निधन के एक साल पहले संदीप आचार्य की शादी हुई थी थी ये ही नहीं उनकी मौत से 20 दिन पहले ही पत्नी नम्रता ने एक प्यारी बेटी को जन्म दिया था।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.