22.1 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    जहां लोगो से एक पत्नी नहीं संभलती, ये महाशय 15 शादी किये बैठे हैं – बच्चे हैं सिर्फ 107

    पुराने समय में राजा महाराजा एक से अधिक शादियां करना पसंद करते थे. एक राजा की कई रानियां हुआ करती थी. लेकिन आज के समय में भी ऐसा देखने को मिलता है। चाहे इस तरह के मामले की संख्या कम हो। कई लोग तो पुराने जमाने के राजा महाराजाओं से भी इस मामले में बहुत आगे है।

    बात डेविड सकायो कलुहाना की ही कर लेते है. डेविड सकायो कलुहाना की उम्र 61 साल है।यह शख्स अफ्रीकी मूल का है. डेविड की एक दो नहीं बल्कि दर्जनभर से ज्यादा पत्नियां है. डेविड की कुल 15 पत्नियां है। वहीं उसके बच्चों की संख्या तो तीन अंकों में है।

    डेविड के बच्चे 100 से भी ज्यादा है. डेविड कुल 107 बच्चों का पिता है।आपको यह जानकर ज़रूर हैरान हुई होगी. हैरानी हमें भी हुई। इससे भी बढ़कर हैरानी की बात यह है कि 15 पत्नियां और 107 बच्चे होने के बावजूद शख्स का सभी पत्नियों के साथ रिश्ता बेहद मधुर और अच्छा है।

    डेविड ने इतनी सारी शादियां करने का कारण भी बताया. उसका कहना है कि उसका दिमाग बहुत ही तेज है. उसने तर्क दिया कि किसी एक महिला द्वारा मुझे संभालना आसान काम नहीं है।ऐसे में डेविड ने 15 शादियां कर डाली।उन 15 पत्नियों से उसे 107 बच्चे हुए. इस शख्स की हर ओर चर्चा हो रही है।

    डेविड सकायो कलुहाना अपनी पत्नियों और 100 से अधिक बच्चों के साथ एक ही गांव में एक साथ रहता है। उसकी सभी पत्नियों को उससे कोई शिकायत नहीं है। न ही वे आपस में किसी तरह का विवाद करती है. डेविड सभी को एक समान प्यार करता है और सभी को बराबर समय एवं रिश्ते में बराबर महत्व देता है।

    डेविड ने सभी पत्नियों के बीच काम का बंटवारा बेहतर तरीके से कर रखा है।उसने सभी को अलग-अलग काम सौंप रखे है. इस वजह से उसकी पत्नियों के बीच आपसी मतभेद नहीं होते है। सभी एक साथ काफी खुश है।

    इस परिवार की और इस शख्स की हर कोई तारीफ़ करता है। साथ ही लोग जब इनके बारे में जानते है तो उन्हें हैरानी भी होती है. इस परिवार का वीडियो भी यूट्यूब पर वायरल हो रहा है।

    बता दें कि 107 में से 15 बच्चे रोज के है. वहीं डेविड की एक अन्य पत्नी जेसिका बताती है कि जब वे किसी महिला से शादी कर उसे घर लाते हैं, तो हमें कोई जलन नहीं होती. वह एक जिम्मेदार आदमी हैं. डेविड के परिवार को दुनिया के सबसे बड़े परिवार में से एक माना जा रहा है।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.