39 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024
More

    Latest Posts

    रखना है पत्नियो को कंट्रोल में तो मान लीजिए इस शक्स की ये ज्ञान की बाते, फिर देखिए चमत्कार

    बोलते है कि शादीशुदा जीवन को सुखी बनाये रखना है तो बीवी की जी हुजूरी करते रहना चाहिए । पति-पत्नी के बीच सामंजस्य, अटूट प्रेम, विश्वास, आपसी समझ हो तभी यह वैवाहिक जीवन सुखदायक होता है अन्यथा वैवाहिक जीवन कड़वाहटों से भरपूर हो जाता है। पति-पत्नी का रिश्ता ऐसा होता है।

    जिसमें दो अनजान लोग मिलते हैं। संग-संग मिलकर चलते हैं। पति का नाम भरोसा है तो पत्नी का नाम समर्पण है। जब पति उदास होता है तो पत्नी के आंसू निकलने लगते हैं। पति-पत्नी एक दूसरे के सुख-दुख के साथी होते हैं।

    अक्सर हम पति पत्नी के लड़ाई या झगड़े की खबर सुनते रहते है , और ज्यादा तर पाया जाता है कि लड़ाई की असली वजह पत्नी होती है या फिर पाया जाता है कि पति ही आखिर में माफी मांगता है अपनी पत्नी से ।

    वहीं आजकल कई पति ऐसे भी हैं, जो अपनी पत्नी से जीतने के लिए कोई ना कोई पैतरें अपनाते रहते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी पति-पत्नी की नोक-झोंक आजकल देखते ही देखते तुरंत वायरल हो जाती है। कई बार तो मजाक में ही सही पति, वायरल होने के लिए पत्नी को कंट्रोल में रखने के लिए तरह-तरह के फनी और कारगर टिप्स भी देते नजर आते हैं।

    आप सभी लोगों ने भी सोशल मीडिया पर पति-पत्नी से जुड़े हुए बहुत से वीडियो देखे होंगे। इसी बीच एक कपल का बेहद मजेदार वीडियो सामने आया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

    इसे देखकर कई पतियों को अपनी पत्नियों को कंट्रोल करने का नया आईडिया भी मिल चुका है। मान लीजिए, अगर पत्नी किसी बात पर अपनी गलती नहीं मान रही है और जिद पर अड़ी हुई है, तो पति इस मजेदार टिप्स को अपनाकर उससे अपने शर्त को मनवा सकता है।

    दरअसल, सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें पति ने अपनी पत्नी से अपनी बात मनवाने और माफी मांगने की कमजोर नब्ज ढूंढ ली है, जिसे देखने के बाद लोगों को खूब मजा आ रहा है।

    इस वीडियो की सबसे बड़ी खास बात यह है कि इसमें पत्नी ने पति से सार्वजनिक रूप से माफी भी मांग ली है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक की पत्नी किचन में कुछ काम कर रही है

    तभी पति आ जाता है और कुछ कहने लगता है। इस पर पत्नी उसे मना कर देते हैं। इसके बाद पति जाता है और उसके मेकअप का बैग उठाकर ले आता है। वीडियो में देख सकते हैं कि पति उसके मेकअप बेड को सींग में पानी के नल के नीचे रख नल चलाने की धमकी देता नजर आ रहा है। इतने में ही पति कहने लगता है कि अब उसका मेकअप का सामान खराब हो जाएगा।

    तो वह पति को रोकती है। पति से वह बार-बार रिक्वेस्ट करती हैं। फिर पति उससे मांगी माफी मांगने के लिए कहता है और धमकी देता है वह कहता है कि अगर वह उससे माफी नहीं मांगेगी तो वह उसका मेकअप का सामान गीला कर देगा।

    इस वीडियो में देखा जा सकता है कि आखिरी में पत्नी हारकर मेकअप के सामान को बचाने के लिए कान पकड़कर ना सिर्फ माफी मांगते नजर आ रही है बल्कि उठक-बैठक लगाते हुए भी दिख रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

    यूजर्स के द्वारा इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और बाकी पति उस आदमी को खूब दुआएं दे रहे हैं। उनका कहना है कि यह काफी कारगर ट्रिक है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.