35.1 C
Delhi
Saturday, April 20, 2024
More

    Latest Posts

    हम दिल दे चुके सनम, सफाईकर्मी को दे दिया डॉक्टर साहिब ने अपना दिल खुद किया शादी के लिए प्रोपोज़

    कहते है कि प्यार अंधा होता है उसपे किसी का जोर नही होता । जब एक बार ये दिल किसी के लिए धड़कना शुरू करता है तो फिर वह उम्र, धर्म, जात, अमीरी गरीबी नही देखता है। आमतौर पर ये देखा जाता है कि जब कोई इंसान डॉक्टर जैसे पद पर नौकरी करता है तो अपने लिए कोई अच्छी नौकरी वाला या अमीर जीवनसाथी ही खोजता है।

    लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लेडी डॉक्टर से मिलाने जा रहे हैं जिसका दिल एक सफाई कर्मचारी पर आकर अटक गया। इतना ही नहीं डॉक्टर ने उस स्वीपर से शादी भी कर ली।

    आपको बता दे कि यह अनोखी प्रेम कथा पाकिस्तान से है। पाकिस्तान के ओकारा जिले के दीपालपुर में रहने वाली लेडी डॉक्टर किश्वर साहिबा ने अपने ही अस्पताल में काम करने वाले सफाई कर्मचारी शहजाद से निकाह कर लिया।

    लेकिन इस समय ये निकाह ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि भारत में भी चर्चा का विषय बना हुआ है । हर किसी के दिमाग में बस यही सवाल चल रहा है कि आखिर इतनी सुंदर और अमीर डॉक्टर ने एक सफाई कर्मी में ऐसा क्या देखा जो उस से निकाह कर लिया।

    इस यवक्ति डॉक्टर ने अपनी प्रेम की गाथा पाकिस्तान के एक यूटबे चैनल पर करी जिसका नाम मेरा पाकिस्तान है ।उन्होंने बताया कि वह जहां काम करती थी वहां शहजाद कभी चाय देने तो कभी सफाई करने उनके केबिन में आया करता था।

    उन्हें शहजाद की पर्सनैलिटी बड़ी अच्छी लगी। उसका बात करने का तरीका बड़ा सभ्य था। वह हमेशा नीची निगाहें कर बात करता था। डॉक्टर को उसकी यही खूबियां भा गई।

    पहले तो शहजाद को यकीन नही हुआ कि डॉक्टर उसने शादी करना चाहती है। लेकिन फिर कुछ मुलाकातें और दोस्ती के बाद दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद दोनों ने निकाह कर लिया।

    डॉक्टर का कहना है कि लोग उन्हें ताने मारते है कि उन्होंने आखिर क्यों एक कर्मचारी से शादी करी । ऐसे में उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी। अब वह अपना खुद का एक क्लीनिक ओपन करने की योजना बना रही हैं।

    शहजाद का भी उन्हें फुल सपोर्ट मिल रहा है। कपल का एक ‘किश्वर विलेज व्लॉग’ नाम का एक यूट्यूब चैनल भी है। यहां दोनों अपने विडियो बनाकर साझा करते रहते हैं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.