25.6 C
Delhi
Thursday, April 25, 2024
More

    Latest Posts

    पकड़ा गया भारत का सबसे बड़ा कार चोर गिरफ्तार , अब तक चुरा चुका है 5000 कार, मालिक है ना जाने कितनी बड़ी दौलत का

    दिल्ली पुलिस ने पायी है एक बड़ी कामयाबी, इतने सालों बाद आखिर कार पकड़ा गया 5000 कार चुराने वाला चोर । अनिल चौहान ढाई दशक से भी ज्यादा समय से कार चोरी कर रहा था. लेकिन अब वो दिल्ली पुलिस के हाथ लग गया है।

    आपको बता दे अनिल भारत का सबसे बड़ा कार चोर निकला है. हाल ही में उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस शख्स पर करीब 5000 से ज्यादा कारें चुराने का आरोप है. अनिल एक लग्जरी लाइफ जीता है. उसके पास बेशुमार दौलत है और उसकी तीन-तीन पत्नियां ह।

    आपको बता दे कि दिल्ली पुलिस को किसी माध्यम के द्वारा सूचना प्रपात हुई थी कि अनिल कहा है । उस सूचना की मदद से पुलिस उसको पकड़ने में कामयाब हो पाई ।योजनाबद्ध तरीके से दिल्ली पुलिस ने अनिल चौहान को देशबंधु गुप्ता रोड (Desh Bandhu Gupta Road) इलाके से पकड़ लिया.

    अनिल चौहान पर कारों की चोरी के साथ ही हथियारों की तस्करी करने के आरोप भी है. अनिल इन दिनों हथियारों की तस्करी (Anil is currently involved in smuggling arms) कर रहा था और वो प्रतिबंधित संगठनों को हथियारों की आपूर्ति कर रहा था।

    वो उत्तर प्रदेश से हथियार लेता था और पूर्वोत्तर राज्यों (North Eastern states) में उन्हें भेजता था।आज से 27 साल पीछे जाए तो तब अनिल चौहान रिक्शा चलाने का काम करता था.

    कभी वो दिल्ली में खानपुर इलाके में रहता था. साल 1995 से उसने गलत कदम उठाया और अपराध की दुनिया में आ गया. बीते 27 सालों में उसने 5 हजार के करीब कारें चुराई.

    उसे लेकर कहा जा रहा है कि उसके निशाने पर अधिकतर मारुति 800 कारें हुआ करती थी. छोटी और सस्ती सी इस कार को चुराना उसके लिए बेहद आसान होता था. इसमें ज्यादा समय नहीं लगता था.

    देश के अलग-अलग हिस्सों में कार चुराने वाला अनिल चौहान चुराई गई कारों को दिल्ली या आस-पास के क्षेत्र में न बेचकर वो इन्हें जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) और उत्तर पूर्वी (North Eastern states) राज्यों में भेज दिया करता था. उसने कई कारों को देश के बाहर नेपाल में भी भेजा था

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.