Categories: What's Hot

कनिका मनन ने पहना बिन ब्लाउस के साड़ी, निटीज़न्स बोले उर्फी जावेद हो रही हो ?

कनिका मान टेलीविजन की एक प्रमुख अभिनेत्री हैं ।कनिका मान भारतीय टेलीविजन के धारावाहिक “गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा” में भतार अभिनेत्री के रूप में सम्मलित की गई थी । यह धारावाहिक साल 2018 में “ज़ी टीवी” पर प्रकाशित किया गया । इसमें उपस्थित इनके कोस्टार “निशांत सिंह मलकानी” रहे । तथा कनिका मान ने “गुड्डन जिंदल” का किरदार निभाया । और इन दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया ।

टीवी एक्ट्रेस कनिका मान जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, उनका नया वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कनिका ट्रेडिशनल लुक के साथ थोड़ी बोल्ड हुई हैं।

दरअसल, वीडियो में आप देखेंगे कि भले ही कनिका ने साड़ी पहनी है, लेकिन इसके साथ उन्होंने ब्लाउज नहीं पहना है। भले ही कनिका ने साड़ी के साथ हैवी जूलरी पहनी है और ट्रेडिशनल लुक रखा है।

लेकिन इसके साथ उन्होंने कोई टॉप या ब्लाउज नहीं पहना है। कनिका का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस पर यूजर्स के मिक्स रिस्पॉन्स आ रहे हैं।

कोई कनिका की तारीफ कर रहा है। तो कोई कह रहा है कि ये सब करने की क्या जरूरत है। वहीं कुछ तो कनिका को उर्फी जावेद से कम्पेयर कर रहे हैं। कनिका के इस वीडियो को मीडिया फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है।

फिलहाल कनिका शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं। अब तक शो में कनिका अच्छा परफॉर्म कर रही हैं। कनिका को शो में पसंद भी किया जा रहा है। 

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग केप टाउन में चल रही है। कनिका ने शो के शुरुआत में अपनी कुछ बोल्ड बिकिनी फोटोज शेयर की थीं। उस दौरान कनिका ने यह भी बताया था कि इन फोटोज को शेयर करने से पहले उन्होंने अपने पापा को ब्लॉक कर दिया था इंस्टाग्राम से।

ई टाइम्स से बात करते हुए कनिका ने कहा था, ‘मुझे इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करनी थी तो मैंने पापा को ब्लॉक कर दिया।

मैंने अपनी बहन को ब्लॉक नहीं किया था तो वह मेरी फोटोज देखती रहती थी और फिर पापा ने एक दिन मुझसे पूछा कि वह मेरी फोटोज क्यों नहीं देख पा रहे हैं।

मेरी बहन ने फिर उन्हें कहा कि वह कोई फोटोज शेयर नहीं कर रही हैं तो पापा कहते कि लेकिन मुझे कोई भी फोटो क्यों नहीं दिख रही है। मेरे पापा इंस्टाग्राम के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं। तो इसलिए मैं फिर कुछ फोटोज हाइड करके उन्हें अनब्लॉक कर देती हूं।’

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

1 year ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

1 year ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

1 year ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

1 year ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

1 year ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

1 year ago