35.1 C
Delhi
Friday, April 19, 2024
More

    Latest Posts

    भैंस के आगे ठुमक के नाच रही थी,फिर हुआ ऐसा की नाचना ही भूल गई ।

    सोशल मीडिया पर रोजाना हजारों वीडियो (Funny Video) शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो तो देखते ही देखते लोगों के बीच छा जाते हैं। इनमें कुछ वीडियो हंसाने वाले होते हैं, जबकि कुछ को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है और यूजर्स उन पर जमकर चटकारे लेते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच छाया हुआ है। जिसमें एक लड़की भैंस के आगे कमर मटका कर रही थी।

    लेकिन, उसके साथ जो हुआ उसे वो शायद ही कभी भूल पाएगी। हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद आप जमकर ठुमके लगाएंगे। 

    कुछ लोगों को डांस करने का काफी शौक होता है। उन्हें जहां मौका मिलता है डांस करने लगते हैं। इतना ही नहीं आज कल तो जानवरों के सामने खड़े होकर भी लोग ठुमके लगाते रहते हैं।

    जिससे उन्हें अलग पहचान मिले और उनकी तारीफ हो। कुछ लोग तो मकसद में कामयाब हो जाते हैं। जबकि, कुछ लोगों का मजाक बन जाता है। इस वायरल वीडियो (Viral Video)  में भी एक लड़की ने कुछ ऐसा ही करना चाह रही थी।

    लेकिन, उसके साथ खेल हो गया। वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की किस तरह से मजे में भैंस को चारा देती है और कमर मटकाती है। लेकिन, अगले ही पल भैंस उसके साथ जो किया उसे देखकर आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

    बेचारी लड़की को भैंस के आगे नागिन डांस करना काफी महंगा पड़ गया। जिस तरह से भैंस ने उसे पटका वो जिंदगी दोबारा कभी इस तरह डांस नहीं करेगी।

    अब यह वीडियो (Trending Dance Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग उस पर जमकर चटकारे ले रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘psycho_biihari’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

    इस मजेदार वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, 25 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। इतना ही नहीं चटकारे लेते हुए लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। 

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.