Categories: What's Hot

पति को छोड़ लवर के साथ ‘हनीमून’ मनाती थी बेटी, पिता रंगे हाथ पकड़ा…फिर हुआ कुछ ऐसा

राजस्थान के गंगानगर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक महिला अपने पति को छोड़कर मायके आ गई। यहां वह रोजाना प्रेमी के साथ संबंध बनाने लगी। एक दिन पिता ने जब उसको बिस्तर पर पकड़ा तो बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उनकी हत्या कर दी।राजस्थान के गंगानगर जिले से बेहद चौकाने वाली घटना सामने आई है। दस साल की शादी को छोड़ अपने प्रेमी के साथ अपने ही पीहर में रंग रेलियां मना रही बेटी को समझाने गए पिता की हत्या करा दी गई।

बेटी ने अपने प्रेमी को फोन किया और कहा कि पापा चिल्ला रहे हैं और मुझे चांटा मार रहे हैं। प्रेमी दनदनता हुआ अपने दो साथियों के साथ आया और उसके बाद प्रेमिका के पिता को गोली मार दी।गोली की आवाज सुनकर परिवार के और लोग एवं आसपास रहने वाले लोग वहां आ पहुंचे। प्रेमी को पकडकर बुरी तरह से पीट दिया।

उसे अधमरी हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर उसके दो साथी जान बचाकर भाग गए। इस घटना के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है। दोनो फरार आरोपियों की तलाश के लिए गंगानगर जिले की पूरी पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने बेटी को भी हिरासत में ले लिया है, उससे भी पूछताछ की जा रही है।

अनूपगढ़ कस्बे में मुकलावा थाना क्षेत्र में स्थित गांव छह एपीएम में रहने वाले चैनाराम की हत्या कर दी गई। चैनाराम की पत्नी मीरा देवी ने हत्या का केस दर्ज कराया है।

परिवार से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने बताया कि चैनाराम ने अपनी बेटी देविका उर्फ रोशनी की शादी करीब दस साल पहले गंगानगर में ही रहने वाले डूंगरराम से कराया था। देविका का चाल चलन सही नहीं था।

ऐसे में उसका पति से मनमुटाव रहता था। कुछ महीने पहले देविका पति से झगड़ाकर अपने पीहर आ गई थी।बता दें कि बेटी को माता पिता समझाते लेकिन वह वापस ससुराल जाने को तैयार नहीं हुईं।

इस दौरान गांव में ही रहने वाले गुरतेज सिंह के साथ देविका के अवैध संबध बनने लगे। कई बार तो घर पर ही देविका अपने प्रेमी गुरतेज को बुला लेती। कुछ दिन पहले तो पिता ने दोनो को हम बिस्तर पकड लिया था।

मंगलवार सवेरे देविका के पिता चैनाराम और भाई ने देविका को समझाया कि वह इस तरह का व्यवहार बंद कर दे। देविका नहीं मानी। उसने शाम को अपने प्रेमी गुरतेज को फोन कर कहा कि पिता ने उसे पीटा है और वापस ससुराल भेजना चाहते हैं।

ऐसे में देर रात करीब बारह बजे के बाद गुरतेज वहां आ गया साथ में अपने दो साथियों को और ले आया। उसने देविका के पिता चैनाराम को ललकारा । जैसे ही चैनाराम आए तो उसे गोली मार दी।

गोली मारकर भागने के दौरान गांव वालों और परिवार ने गुरतेज सिह को पकड लिया और पीट दिया। उ सके साथियों को भी पीटा गया है, लेकिन वे घायल होने के बाद भी भाग गए। चैनाराम को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

2 years ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

2 years ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

2 years ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

2 years ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

2 years ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

2 years ago