Categories: What's Hot

दिल छू जाए ऐसी खबर: गुब्बारा बेचने वाले बच्चे और कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो देखिए.. आप मुस्कुराएंगे और शायद रोएं भी

गुब्बारा बेचने वाले एक बच्चे और कार में बैठे कुत्ते के बीच प्यार तथा खेल वाला वीडियो देखकर बहुत से लोग खुशी से मुस्कुरा रहे हैं, जबकि कई यूजर्स की आंखें नम भी हो रही हैं। यह वीडियो आईपीएस अफसर ने पोस्ट किया है। सड़कों पर गाड़ियों के पीछे-पीछे दौड़-दौड़कर गुब्बारे बेचने वाले बच्चे और कार में बैठे एक कुत्ते के बीच प्यार वाला वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

यह वीडियो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर आईपीएस अफसर दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल से मंगलवार, 9 अगस्त को पोस्ट किया है। यह शानदार वीडियो कई यूजर्स को खुशी से मुस्कुराने और कुछ यूजर्स की भावुक होकर आंखें नम करने का काम कर रहा है।


ट्विटर पर पोस्ट किए गए 40 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 19 हजार 200 से अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि बहुत से यूजर ने इसे लाईक, कमेंट और रीट्वीट किया है।

अगर आपका मूड किसी वजह से खराब है, तो यह वीडियो देखिए। शायद मूड बन जाए और आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाए। हां, हो सकता है कि आपकी आंखें नम भी हो जाएं।

इस वायरल वीडियो के साथ दीपांशु काबरा ने पोस्ट में कैप्शन लिखा है, प्रेम ही हम सभी का आधार है, ऊंच-नीच, भेद-भाव, आदि तो सिखा दिया जाता है.. । वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पालतू कुत्ता कार की पिछली सीट पर बैठा है।

वहीं, गुब्बारे बेचने वाले छोटे बच्चे कार के बाहर खड़े होकर खिड़की से कुत्ते के साथ खेल रहे हैं और उसे दुलार रहे हैं। बाहर एक और बच्चा खड़ा है, जो इस दृश्य को देखकर बेहद खुश हो रहा है।

यही नहीं, कुत्ता भी बच्चों के साथ खेल का आनंद ले रहा है। वह उन दोनों बच्चों तक पहुंचने की कोशिश भी कर रहा है। उनके साथ खेलने के लिए पंजा बढ़ाता है। एक बच्चा कुत्ते के गाल को चूमता है तो कुत्ता भी मुंह आगे बढ़ाकर उसके गाल पर किस करता दिख रहा है।

कुत्ते और दोनों बच्चे के चेहरे के हावभाव और मुस्कान बता रहे हैं कि दोनों इस पल का आनंद ले रहे हैं। वहीं, कार में बैठा वीडियो बना शख्स भी इस अद्भुत सीन को रिकॉर्ड करते हुए एन्जॉय कर रहा है।

Pehchan India

Recent Posts

Whatsapp पे भेजे गए मैसेज को किआ जा सकेगा एडिट। जल्द आएगा ये नया फीचर

वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है जिससे यूज़र्स भेजे गए मैसेज को…

2 years ago

स्त्री यहाँ न आना !! जानिए- देश का कौन सा शहर है महिलाओ के लिए सबसे असुरक्षित?

भारत के कई शहरों में क्राइम के आंकड़ें लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अगर बड़े…

2 years ago

अजूबा: चिम्पैंजी ने ऑनलाइन मंगाया पिज्ज़ा, फिर हाथ में पैसे लेकर खड़े जानवर को देख घबरा गया डिलीवरी ब्वॉय

बंदर, चिंपैंजी, गोरिल्ला इन जानवरों को इंसानों का पूर्वज कहा जाता है. आज भी इन…

2 years ago

चाची को साइकिल पर बैठा चले चाचा जी और फिर हुआ कुछ ऐसा की अगले सेकंड मिले नहर में देखिए वीडियो

बुजुर्ग लोगों की मस्ती से जुड़े वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब ध्यान खींचते हैं.…

2 years ago

सपना चौधरी के 52 गज का दामन पर नाचने लगा ‘रावण’, वायरल हो गया डांस वीडियो

एक तरफ बालीवुड फिल्म आदिपुरुष में रामायण के किरदारों उनके हाव-भाव को लेकर देशभर में…

2 years ago

अजब प्रेम की गजब कहानी:62 साल के चाचाजी को दिल दे बैठी ये लड़की, हैरान कर देगी आपको ये लव स्टोरी ।

सोशल मीडिया में अभी एक कथित प्रेमी-प्रेमिका का वीडियो जमकर देखा जा रहा है. इसमें…

2 years ago