35.4 C
Delhi
Friday, March 29, 2024
More

    Latest Posts

    Urfi की नई ड्रेस देख लोग हुए हैरान, सेक्सी अवतार में urfi ने किया न जाने कितनो को घायल

    उर्फी जावेद ( Urfi Javed) लगातार न्यूडिटी की तरफ बढ़ रही हैं। रणवीर सिंह की न्यूड फोटोशूट कराए जाने के बाद दिन कई एक्टर ने इस तरह की तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं इंटरनेट की सनसनी बन चुकी उर्फी जावेद अपनी बोल्डनेस को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में हैं। उर्फी ने एक नया कारनामा दिखाया है।

    उर्फी सार्वजनिक सड़क पर मोनोकिनी पहने दिखाई दी हैं। बहुत सरल शब्दों में कहें कि वे स्विमसूट (Urfi Javed in Swimsuit) पहने ही घर से निकल गईं।

    उर्फी जावेद ने इस स्विमसूट के ऊपर बड़े जाल जैसी स्कर्ट भी कैरी की है, हालांकि इससे कुछ छिपा नहीं, अलबत्ता उनका फिगर और फ्लॉन्ट होता हुआ दिखा।

    उर्फी जावेद को हाल ही में कुछ पैपराजी ( स्वतंत्र फोटोग्राफर) ने यलो प्रिंटेड स्विमसूट में कैप्चर किया है। उन्होंने इस ड्रेस पर एक जाल वाला स्कर्ट पहना हुआ था, जिसमें ट्रांसपेरेंट ब्लॉक बने हुए हैं ।

    उर्फी के इस पारदर्शी स्कर्ट के ब्लॉक्स के आर-पार देखा जा सकता था। इस हॉट लुक को ज्यादातर बीच या फिर स्विमिंग पुल में ही देखा जा सकता है।

    उर्फी इसमें स्टाइलिस्ट हेयरस्टाइल की हुई हैं। एक्ट्रेस ने अपने हेयर को खूबसूरत ब्रेड से टैग किया था। उन्होंने स्विमसूट से मैच करती हील्स पहनी हुई हैं।

    पैपराजी के सामने अचानक प्रकट हुई उर्फी जावेद के इस फोटोशूट की इंटरनेट पर जमकर चर्चा हो रही है। उनकी पिक्स वायरल हो गई हैं।

    उर्फी जावेद सड़क पर डिफरेंट एंगिल में सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रहीं हैं। कैमरामेन इस ड्रेस में देखकर सरप्राइज रह गए, वहीं फैंस की तो आंखें फटी की फटी रह गईं।

    Latest Posts

    Don't Miss

    Stay in touch

    To be updated with all the latest news, offers and special announcements.